भीमगंज थाना क्षेत्र में फोम के गोदाम में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218811

भीमगंज थाना क्षेत्र में फोम के गोदाम में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

भीलवाड़ा शहर के भीमगंज थाना क्षेत्र में सूचना केंद्र के निकट एक गोदाम में सोमवार को लगी आग से फोम के गद्दे जल कर राख हो गए. आग पर दो दमकलों की मदद से काबू पा लिया गया. 

 

 भीमगंज थाना क्षेत्र में फोम के गोदाम में लगी भीषण आग.

भीलवाड़ाः भीमगंज थाना प्रभारी मूलचंद वर्मा ने बताया कि लोभचंद मांगीलाल फर्म का सूचना केंद्र चौराहे के पीछे दो माले का गोदाम है, जिसमें फोम के गद्दे रखे थे. गोदाम में टीनशेड कार्य चल रहा था. इसी दौरान गोदाम में अचानक आग लग गई. इससे वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. सूचना देने पर नगर परिषद फायर स्टेशन से दो दमकल व भीमगंज थाने से पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंच गया. आग की विकरालता को देखते हुये पुलिस ने दो और दमकले मौके पर बुलवा ली, लेकिन पहले आई दो दमकलों से ही आग पर काबू पा लिया गया. आग से गोदाम में रखे फोम के गद्दे जल गये. आशंका जताई जा रही है कि विल्डिंग कार्य के दौरान चिंगारी निकलकर गिरने से आग लगी है. 

यह भी पढे़ं- अतिक्रमण हटाने के विरोध में व्यक्ति ने खुद को लगाई आग, मालाखेड़ा थाना क्षेत्र का मामला

वास्तविक कारण भीलवाड़ा पुलिस जांच के बाद ही सामने आएंगे. बीच बाजार गद्दे के गोदाम में आग से एकबारगी क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आग कहीं विकराल रूप न ले ले इसे लेकर आसपास के व्यापारी दहशत में आ गए. उन्होंने तत्काल अपना सामान खाली करना शुरू कर दिया, लेकिन समय रहते मौके पर पहुंची. पुलिस और नगर परिषद की दमकल और ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था. आग से लाखों रुपए के नुकसान की आशंका भी जताई जा रही है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Reporter- Mohammad Khan

Trending news