पटना में अपराधी बेखौफ, सिटी इलाके में हुई गोलीबारी, एक गंभीर रूप से घायल
Advertisement

पटना में अपराधी बेखौफ, सिटी इलाके में हुई गोलीबारी, एक गंभीर रूप से घायल

पटना सिटी के मेहंदी गंज थाना क्षेत्र के लोहा के पुल स्थित बेलदार टोला इलाके में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलीबारी कर दी. इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इस गोलीबारी में जिस व्यक्ति को गोली लगी वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

पटना सिटी में  एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर की गोलीबारी.

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में आजकल अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. उनके दिल से प्रसासन का खौफ खत्म होता जा रहा है. यही वजह है कि राजधानी पटना में आए दिन गोलीबारी, हत्या, लूटपाट के मामले बढ़ते जा रहे हैं. अपराधियों में प्रशासन का खौफ कितना कम है इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि अब तो दिनदहाड़े हत्या और गोलीबारी जैसी घटनाओं को अपराधी अंजाम दे रहे हैं. अपराधियों को अब भीड़ का भी खौफ नहीं रह गया है ऐसे में ये सारी वारदातें सरेबाजार हो रही हैं. 

आपको बता दें कि आज पटना सिटी के मेहंदी गंज थाना क्षेत्र के लोहा के पुल स्थित बेलदार टोला इलाके में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलीबारी कर दी. इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इस गोलीबारी में जिस व्यक्ति को गोली लगी वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

वहीं घायल व्यक्ति को परिजनों और स्थानीय लोगों ने आनन फानन में इलाज के लिए NMCH में भर्ती कराया. इस भीषण गोलीबारी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले कि छानबीन शुरू कर दी. पुलिस को घटनास्थल से दो गोली का खोखा बरामद हुआ. गोलीबारी में घायल युवक की पहचान मेहंदी गंज इलाके का रहने वाला रामदेव चौहान के रूप में किया गया है.

ये भी पढ़ें- Nalanda: नाबालिग के अपहरण के बाद की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

घटना के बारे में जानकारी है कि रामदेव चौहान, राजू चौधरी, मनिया चौधरी और प्रमोद कुमार महतो के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था और विवाद इतना बढ़ गया कि गोलीबारी हो गई. जिसमें रामदेव चौहान के पैर में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे परिजनों ने इलाज के लिए NMCH अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं पुलिस ने घायल व्यक्ति के बयान पर राजू चौधरी, मनिया चौधरी और प्रमोद कुमार महतो के खिलाफ थाने में हत्या की साजिश का मामला दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस हर बिंदुओं पर गंभीरता से जांच में जुटी है

Trending news