जहाजपुर: कॉलेज में हुआ छात्रसंघ पदभार ग्रहण समारोह व छात्र संघ कार्यालय का उद्घाटन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1544031

जहाजपुर: कॉलेज में हुआ छात्रसंघ पदभार ग्रहण समारोह व छात्र संघ कार्यालय का उद्घाटन

 राजकीय महाविद्यालय में पहली बार हुए छात्रसंघ चुनाव मे विजय हुए छात्रसंघ अध्यक्ष उपाध्यक्ष व सचिव का महाविद्यालय परिसर मे शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर राज्यमंत्री धीरज गुर्जर ने शिरकत की वहीं इस दौरान महाविद्यालय के प्राचार्य द्वारा कार्यक्रम में प

जहाजपुर: कॉलेज में हुआ छात्रसंघ पदभार ग्रहण समारोह व छात्र संघ कार्यालय का उद्घाटन

 

जहाजपुर: राजकीय महाविद्यालय में पहली बार हुए छात्रसंघ चुनाव मे विजय हुए छात्रसंघ अध्यक्ष उपाध्यक्ष व सचिव का महाविद्यालय परिसर मे शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर राज्यमंत्री धीरज गुर्जर ने शिरकत की वहीं इस दौरान महाविद्यालय के प्राचार्य द्वारा कार्यक्रम में पधारे सभी अतिथियों का स्वागत किया गया.

वहीं, राज्य मंत्री धीरज गुर्जर ने महाविद्यालय के अध्यक्ष लोकेश मीणा उपाध्यक्ष मोनिका सचिव राजाराम गुर्जर को शपथ दिलाकर पदभार ग्रहण करवाया बाद गुर्जर ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए बताया कि प्रथम बार हुए चुनाव में जो भी एनएसयूआई की जो भी पदाधिकारी बने हैं वह छात्र व छात्राओं के हितों में कार्य करें और महाविद्यालय में पढ़ने वाले सभी छात्र छात्राओं को अपने परिवार के जैसा मान कर एक दूसरे का साथ दे और किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या हो तो कोई भी छात्र वह छात्राएं उनसे अपने भाई के नाते मिलकर समस्या बता सकते हैं बाद राज्य मंत्री ने छात्रसंघ कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया.

यह भी पढ़ें: मालासेरी में कांग्रेस का किला भेदने आ रहे पीएम मोदी, देवनारायण की जयंती महोत्सव में होंगे शामिल

विद्या संबल योजना के तहत शिक्षा को दिया जा रहा बढ़ावा

वहीं, जहाजपुर महाविद्यालय की प्राचार्य शिखा जगवाल ने सभी को संबोधित करते हुए बताया कि महाविद्यालय के लिए राजस्थान सरकार द्वारा नए कॉलेज के लिए 6 करोड़ रुपए स्वीकृत किए गए हैं, जिसके लिए महाविद्यालय की ओर से आभार जताया और बताया कि राजस्थान सरकार ने विद्या संबल योजना के तहत जो भी शिक्षकों की नियुक्ति की उस से कॉलेज में शिक्षण कार्य सुचारू रूप से शुरू हुआ.

कॉलेज में भवन निर्माण की जरूरत

वहीं, महाविद्यालय 2018-19 में जहाजपुर क्षेत्र में खुला महाविद्यालय में बहुत सारी प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया गया है, जिसमें छात्र-छात्राओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया है. वहीं, महाविद्यालय के पास अभी सीमित संसाधन व बिल्डिंग नहीं होने के उपरांत भी निरंतर कक्षाएं चल रही है. वहीं, 2018-19 में महाविद्यालय शुरू हुआ जो पूर्ण स्वरूप प्राप्त कर तीनों क्लासों में चल रहा है, जिनमें लगभग साड 550 छात्र-छात्राएं नियमित अध्ययन कर रहे हैं. महाविद्यालय भी सीनियर सेकेंडरी स्कूल द्वारा आवंटित 7 कमरों में चल रहा है महाविद्यालय का नवनिर्माण प्रगति पर है जैसे ही महाविद्यालय का नवीन भवन निर्माण पूर्ण होते ही अपने स्वयं के भवन में स्थापित होगा.

कार्यक्रम में ये लोग रहे मौजूद

इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष देवेंद्र सिंह, सरपंच देवराज गुर्जर, पंडेर सरपंच ममता मुकेश जाट, एनएसयूआई जिला अध्यक्ष अक्षय गुर्जर, पार्षद नजीर मोहम्मद सरवड़ी, पार्षद जानू पठान, पार्षद सिराज मोहम्मद, पार्षद परवेज खान, पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष लतीफ मोहम्मद, व्यापार मंडल अध्यक्ष ज्वाला प्रसाद अग्रवाल महावीर मालू, संत कुमार शर्मा, पार्षद अनिल उपाध्याय, बाबूलाल खटीक,सहित महाविद्यालय के छात्र व छात्राए वह महाविद्यालय स्टाफ शपथ ग्रहण कार्यक्रम मे मौजूद रहे.

Trending news