मांडल से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल जाट का जनसंपर्क, कहा- दीपावली सभी के जीवन में खुशियां लेकर आए
Advertisement

मांडल से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल जाट का जनसंपर्क, कहा- दीपावली सभी के जीवन में खुशियां लेकर आए

Rajasthan Election news:  राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार का सिलसिला जोर शोर से शुरू हो चुका है. भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारक पार्टी की जीत पक्की करने के लिए राजस्थान के दौरे कर रहें है. तो वहीं चुनाव नजदीक आने के साथ ही प्रत्याशियों ने जनसंपर्क भी तेज कर दिया है.

 मांडल से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल जाट का जनसंपर्क, कहा- दीपावली सभी के जीवन में खुशियां लेकर आए

Rajasthan Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार का सिलसिला जोर शोर से शुरू हो चुका है. भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारक पार्टी की जीत पक्की करने के लिए राजस्थान के दौरे कर रहें है. तो वहीं चुनाव नजदीक आने के साथ ही प्रत्याशियों ने जनसंपर्क भी तेज कर दिया है. इसी कड़ी में  राजसेथान के भीलवाड़ा जिले के मांडल से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल जाट ने दीपावली पर एक दर्जन गांवों में जनसंकर्प किया. इस दौरान उन्होंने गांव- गांव जाकर दीपावली की रामा श्यामा किए और दीपावली के इस पर्व के साथ लोकतंत्र के पर्व में भी अपनी शत प्रतिशत भागीदारी का आहवान किया.  

यह भी पढ़े- कांग्रेस का मिशन 156: अशोक गहलोत ने प्रज्वलित किए 1 लाख 56 हजार दीए, देखें ये खास तस्वीरें

इस दौरान वह एक दर्जन से ज्यादा गांवों में सुबह से जनसंपर्क कर रहे, उम्मेदपुरा, बावड़ी, अखेपुरा, भालड़ी खेड़ा, थाबोला, थोब का खेड़ा, दांता, रूपपुरा ठोकरिया खेड़ा, केरिया खेड़ा, नया खेड़ा, चाखेड़ एवं भाटी खेड़ा में वोट मांगे. इस दौरान लोगों ने रामलाल जाट का स्वागत किया. जगह- जगह फल-फूल और लडड़ओं से तौला, जेसीबी से फूल बरसाकर स्वागत किया. 

यह भी पढ़े-  जैसलमेर में हटड़ी पूजा के बिना अधूरी रह जाती है दीपावली,ऐसा करने से बन जाता है खुदका मकान

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास की दीवाली जगमगाती रहे इसके लिए आपका आशीर्वाद मिलता रहे. जिस तरीके से कांग्रेस सरकार ने विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी. सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखकर उन्हें राहत देने का काम किया.

यह भी पढ़े- जयराम रमेश ने राजस्थान में चुनाव से पहले CM चेहरे को लेकर बोले, BJP पर साधा निशाना कहा- ED और CBI सुपर स्टार प्रचारक

Trending news