भीलवाड़ा- खून में लथपथ मिला युवक, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

भीलवाड़ा- खून में लथपथ मिला युवक, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Bhilwara latest news: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के हमीरगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवक की बीती देर रात लाठियां से पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई.हत्या की खबर फैलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. 

भीलवाड़ा- खून में लथपथ मिला युवक, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Bhilwara news: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के हमीरगढ़ थाना क्षेत्र में एक युवक की बीती देर रात लाठियां से पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई, रविवार सुबह बनास नदी के निकट कुछ व्यक्तियों ने रक्त रंजित लाश देखने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी. हत्या की खबर फैलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ सदर लक्ष्मण राम भी घटनास्थल पर पहुंचे.

हमीरगढ़ थाना प्रभारी भंवरलाल के मुताबिक रविवार सुबह बनास नदी के निकट एक व्यक्ति की रक्तरंजित लाश मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची . मृतक के हाथ पैर बंधे हुए थे, शरीर पर कई जगह चोट और मारपीट के निशान थे साथ ही उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था. मौके पर ही टूटी हुई लकड़िया मिली है जिससे कयास लगाया गया कि उसे लकड़ियों से बुरी तरह पीटा गया है. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त मंडपिया निवासी राजू सुवालका के रूप में की है. 

 यह भी पढ़े-  Kailash Mansarover के अनसुने रहस्य, जहां सुनाई देती है ओम की आवाजें

मृतक का खुद का हाइड्रो एवं कोण रिवाइंडिंग का काम है. मृतक शनिवार को अपने घर से काम के लिए निकला था इसके बाद वह वापस नहीं लौटा. पुलिस ने घटनास्थल पर मृतक के बेटे को बुलवा लाश की शिनाख्त करवाई है. पुलिस ने बताया कि घटना स्थल से कुछ दूरी पर ही मृतक की कार मिली है. अंदेशा है की हत्या करने वाले मृतक के करीबी हो सकते हैं और जो घटनास्थल पर मृतक के साथ ही आए हो, मामले की जांच के लिए पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया है साथ ही पुलिस भी घटनास्थल के निकट जांच में जुटी है.

Trending news