सूर्य अस्त शराबी मस्त, बीकानेर में ढाबों में मिल रही है शराब,शराबियों के लिए जगह मुफीद!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1641862

सूर्य अस्त शराबी मस्त, बीकानेर में ढाबों में मिल रही है शराब,शराबियों के लिए जगह मुफीद!

बीकानेर न्यूज: अवैध बाड़ों में खुले आम शराब परोसी जा रही है.शराबियों के लिए मुफीद जगह बीकानेर बनता हुआ नजर आ रहा है.कुछ ऐसे वीडियो सामने आये ही जिसको देख के ये साफ तौर पर कहा जा सकता है कि नियम ताक पर रखकर कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है. 

 

सूर्य अस्त शराबी मस्त, बीकानेर में ढाबों में मिल रही है शराब,शराबियों के लिए जगह मुफीद!

Bikaner: प्रदेश में अपराधियों पर नकेल कसने और अवैध हथियार और शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान चलाया जा रहा है लेकिन अभियान के बीच कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आयी है जिसे देखने के बाद एक सवाल सबके सामने खड़ा हो गया है कि अगर अभियान चल रहा तो पुलिस की नाक के नीचे खुलेआम शराबियों के लिए मुफीद जगह कैसे शहर बन गया है ? 

अगर आप सुरा प्रेमी है तो बीकानेर आपके के लिए मुफीद जगह है. शराबियों को खुलेआम बाड़ों और ढाबों पर शराब वो भी सभी सुविधाओं के साथ परोसी जा रही है. बीकानेर में शराब की दुकान खुलते ही अवैध रूप से संचालित बाड़े बार में तब्दील हो जाते है. बाड़ों के सामने से पुलिस की गाड़ी गुजरती जरूर है लेकिन बिना कार्रवाई आगे बढ़ने के लिए.

कुछ ऐसे वीडियो सामने आये ही जिसको देख के ये साफ तौर पर कहा जा सकता है कि नियम ताक पर रखकर कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है. तस्वीर लालगढ़ रेलवे स्टेशन के सामने ही छपरीनुमा ढाबों की है. जहां शराब प्रेमियों के लिए सारी व्यवस्था मौजूद है. गर्मी से निजात के लिए कूलर पंखे से लेकर खाने पीने का सारा अरेंज खुले में ही चल रहा है सदर थाना क्षेत्र हो या नया शहर थाना सब जगह ये अवैध बाड़े धड़ल्ले से संचालित हो रहे है.

सीएम अशोक गहलोत के सख्त निर्देशों के बावजूद 8 बजे बाद भी शराब की बिक्री धड़ल्ले से होती हुई खबरें भी सामने आई है. वहीं आबकारी विभाग भी ऐसी तस्वीरे सामने आने के बाद लापरवाही और पस्त दिखाई पड़ता है .एसपी तेजस्विनी गौतम के अनुसार आबकारी अधिकारी पुलिस को अगर शिकायत करे तो संयुक्त कार्रवाई में इन अवैध बाड़ों पर कार्रवाई की जा सकती है लेकिन आबकरी विभाग खुद आंख मूंद बैठा है.  बहरहाल आबकारी विभाग और पुलिस ने अवैध बाड़ों में सजी महफिल पर रोक लगाने की बात कही है. लेकिन दोनों ही विभाग के दावों के उलट हकीकत कुछ और ही बयां करती नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें-

उदयपुर में तैयार हो रही ये खास टेक्नोलॉजी, भारत-चीन सीमा पर पैंगोंग लेक के पास होगी तैनाती

झालावाड़ में बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर शिक्षक की निर्मम हत्या

Trending news