बीकानेर: 6 ज्वैलरी दुकानों में हुई डकैती, पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1789847

बीकानेर: 6 ज्वैलरी दुकानों में हुई डकैती, पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग

बीकानेर न्यूज: बीकानेर में  6 ज्वैलरी दुकानों में डकैती का मामला सामने आया है. पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग भी हुई है. फिलहाल पुलिस की टीम पुरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

बीकानेर: 6 ज्वैलरी दुकानों में हुई डकैती, पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग

बीकानेर: बीकानेर में डकैती का मामला सामने आया है. घटना मोमसर की बताई जा रही है. घटना के बाद से एसपी तेजस्वनी गौतम एक्शन में नजर आ रही हैं. एसपी तेजस्वनी गौतमम ने जी मीडिया से खास बातचीत की.

बीकानेर में 6 ज्वैलरी दुकानों में डकैती

इस दौरान एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि 6 ज्वैलरी दुकानों में डकैती की वारदात हुई है. राजस्थान पुलिस ने इस घटना से एग्जाम्पल सेट किया है. पुलिस ने टीम की तरह काम किया है.एसपी तेजस्वनी गौतम ने कहा कि  अगर अपराधी फायरिंग करेंगे तो पुलिस भी पीछे नहीं हटेगी. उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि दो तीन दिन से ये गैंग सक्रिय थी.

गैंग के सदस्यों ने की हैं कई वारदातें

उन्होने बताया कि डेढ़ से ढाई बजे के बीच वारदात को अंजाम दिया गया. 6 ज्वैलरी दुकानों में डकैती की वारदात हुई. उन्होंने बताया कि इस गैंग ने काफी वारदातें की हैं.पिकअप गाड़ी पलटने से एक तिजोरी मौके पर ही बरामद हो चुकी है. जनता के सहयोग के बिना ऐसे अपराधियों को जल्द पकड़ पाना मुमकिन नहीं है. स्पेशल सेल लगातार इसको लेकर काम कर रही है.

बता दें कि श्री डूंगरगढ़ क्षेत्र के मोमासर में देर रात 6 ज्वैलर्स की दुकानों में लूट करने की वारदात सामने आई. लुटेरे करीब पचास लाख का सोना लूट कर ले गए. गांव मोमासर के ग्रामीणों ने भी पुलिस गाड़ियों से लुटेरों का पीछा किया. श्रीडूंगरगढ़ पुलिस की सूचना पर चुरू जिला पुलिस भी एक्टिव हुई और मोमासर से भाग कर हाईवे चढ़ने वाले पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास किया तो रतनगढ़ पुलिस ने आगे घेर लिया. 

इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग भी की और नाकाबंदी तोड़ भाग गए. इस दौरान लुटेरों की गाड़ी पलट गई. इसके बाद इनका पुलिस से मुठभेड़ में लुटेरे के मारे जाने की सूचना है.

यह भी पढ़ेंः  जयपुर - पुष्य नक्षत्र में हुआ मोती डूंगरी के गणेश जी का पंचामृत अभिषेक, स्नान के बाद फूल बंगले में किया विराजमान

यह भी पढ़ेंः Dholpur News:नशे में धुत ट्रक चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, पहले कचरा वाहन को ठोका फिर सांड को मार दी टक्कर

Trending news