Rajasthan News: खुशखबरी! बीकानेर से दिल्ली वाया जयपुर फ्लाइट अब हफ्ते में 3 दिन होगी संचालित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2425779

Rajasthan News: खुशखबरी! बीकानेर से दिल्ली वाया जयपुर फ्लाइट अब हफ्ते में 3 दिन होगी संचालित

Rajasthan News: बीकानेर से दिल्ली वाया जयपुर की एलाइन्स एयर की फ़्लाइट अब सप्ताह में तीन संचलित होगी. ये फ्लाइट सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को नाल एयरपोर्ट से दोपहर 3 बजकर 35 मिनट पर रवाना होगी. जो शाम 4 बजकर 35 मिनट पर जयपुर और शाम 6 बजकर 5 मिनट पर दिल्ली पहुंच जाएगी.

Symbolic Image

Rajasthan News: बीकानेर से दिल्ली के लिए ज़िले के निवासियों को एक और सहूलत मिल गई है. एलाइन्स एयर की फ़्लाइट अब सप्ताह में तीन दिन बीकानेर से दिल्ली वाया जयपुर की उड़ान भरेगी. पहले ये सप्ताह में दो बार थी, लेकिन अब पैसेन्जर्स की बढ़ती हुई तादाद को देखते हुए कम्पनी ने इसे सप्ताह में तीन दिन करने का फ़ैसला किया है. ये फ़्लाइट जयपुर होते हुए दिल्ली जाएगी.

सप्ताह में 3 दिन फ़्लाइट संचालित होने से लोगों में उत्साह
आज दोपहर तीन बजकर पैंतीस मिनट पर एलाइन्स एयर की बस ने उड़ान भरी. फ़्लाइट में जाने वाले मुसाफ़िरों ने इसे एक बेहतरीन क़दम बताया है और इसे नियमित करने की भी मांग की. उनका कहना है कि बीकानेर से नियमित फ़्लाइट हो जाने से लोगों का समय बचेगा और कम किराए और कम समय में वे बीकानेर से दिल्ली और जयपुर जाकर आ सकेंगे. लोगों ने देश के अन्य बड़े शहरों के लिए भी बीकानेर से फ़्लाइट शुरू किए जाने की मांग की. 

बीकानेर वासियों को मिलने वाली हैं कई नई सुविधाएं
वहीं, बीकानेर के नाल एयरपोर्ट के अधिकारी का कहना है कि आने वाले दिनों में बीकानेर वासियों को कई नई सुविधाएं भी मिलने वाली हैं. यहाँ से बड़े प्लेन चलाए जाने पर भी विचार चल रहा है, ताकि बीकानेर को देश के दूसरे बड़े शहरों से जोड़ा जा सके. उनका कहना है कि बीकानेर से दिल्ली वाया जयपुर की फ़्लाइट शुरू किए जाने का बहुत अच्छा रेस्पॉन्स मिला है और आने वाले समय मे इसे नियमित भी किया जा सकता है. आज दोपहर 3 बजकर पैंतीस मिनट पर पहली उड़ान भरने वाली ये फ़्लाइट रोज़ाना इसी समय बीकानेर से रवाना होगी, जो शाम 4 बजकर 35 मिनट पर जयपुर और शाम 6 बजकर 5 मिनट पर दिल्ली पहुँच जाएगी. वहीं, वापसी में ये फ़्लाइट दिल्ली से दोपहर 12 बजकर 45 मिनट पर रवाना होगी, जो 1 बजकर 40 मिनट पर जयपुर और दोपहर 3 बजकर 10 मिनट पर मुसाफ़िरों को बीकानेर के नाल एयरपोर्ट पर छोड़ेगी. 

ये भी पढ़ें- MBS अस्पताल परिसर बना लावारिस वाहनों का पार्किंग स्थल, पुलिस क्यों नहीं ले रही एक्शन 

बीकानेर की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bikaner News और पाएं Rajasthan News in hindi हर पल की जानकारी। बीकानेर की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news