Kolayat: मादक पदार्थों की बड़ी खेप जब्त,पुलिस ने दी दो अलग-अलग जगहों पर दबिश
Advertisement

Kolayat: मादक पदार्थों की बड़ी खेप जब्त,पुलिस ने दी दो अलग-अलग जगहों पर दबिश

गजनेर पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गुरुवार रात्रि मुखबिर की सूचना पर सुरजड़ा रोही स्थित खेत में बनी झोपड़ी में रखी 85 देशी शराब की पेटी बरामद कर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.

Kolayat: मादक पदार्थों की बड़ी खेप जब्त,पुलिस ने दी दो अलग-अलग जगहों पर दबिश

Kolayat: गजनेर पुलिस ने मादक पदार्थों के खिलाफ दो अलग-अलग कार्रवाई करते हुए दो बड़ी खेप को जब्त किया है. एक और जहां हजारों की तादाद में नशीली गोलियों को बरामद किया तो वही खारी गांव की रोही में अवैध रूप से रखी गई अवैध शराब की बड़ी खेप को जब्त करने की कार्रवाई को अंजाम दिया है.

गजनेर पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गुरुवार रात्रि मुखबिर की सूचना पर सुरजड़ा रोही स्थित खेत में बनी झोपड़ी में रखी 85 देशी शराब की पेटी बरामद कर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. थानाधिकारी धमेन्द्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार को आरोपी पृथ्वीसिंह राजपूत निवासी सुरजड़ा को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच बज्जू एसएचओ भूपसिंह सारण कर रहे हैं.

गौरतलब है कि एक सप्ताह में गजनेर पुलिस ने लगातार चौथी बड़ी कार्रवाई की है. इससे पूर्व गजनेर पुलिस ने हाडला गांव से दो क्विंटल डोडा पोस्त बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. इसके अलावा खारी फाटा पर दो युवकों को गिरफ्तार कर 20 हजार 980 नशीली टेबलेट बरामद की. वहीं कोडमदेसर फाटा पर एक महिला और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर 15 किलो डोडा पोस्त बरामद किया था. गौरतलब है कि बीकानेर आईजी रैंक में मादक पदार्थों के खिलाफ ऑपरेशन प्रहार के तहत लगातार कार्रवाई की जा रही है.

REPORTER TRIBHUWAN RANGA

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

उदयपुर की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news