Raju theth : राजू ठेहट मर्डर केस, रोहित गोदारा पर बीकानेर पुलिस ने लिया ये बड़ा फैसला
Advertisement

Raju theth : राजू ठेहट मर्डर केस, रोहित गोदारा पर बीकानेर पुलिस ने लिया ये बड़ा फैसला

Raju theth news : बीकानेर पुलिस ने राजू ठेठ की हत्या के बाद गैंगस्टर रोहित गोदारा पर शिकंजा कसा है. Bikaner आईजी ने इनामी राशि को 5 हजार से बढ़ाकर 10 हजार कर दिया है. 

सांकेतिक तस्वीर

Gangster Raju thet : सीकर में राजू ठेहट की हत्या के मामले में गैंगस्टर रोहित गोदारा पर पुलिस ने अब बड़ा फैसला लिया है. पुलिस ने रोहित गोदारा ( Rohit godara ) पर शिकंजा कसने के लिए उस पर इनाम की राशि को बढ़ाया है. पुलिस ने गैंगस्टर को पकड़वाने, उनके बारे में जानकारी देने वाले,लोकेशन के बारे में सूचना देने वाले को इनाम देने की घोषणा की है. उस पर इनामी राशि को 5 हजार से बढ़ाकर 10 हजार कर दिया है. बीकानरे ( Bikaner ) रेंज आईजी ओमप्रकाश ने ये घोषणा की है. इसके साथ ही पुलिस ने रोहित गोदारा की तस्वीर भी जारी की है. 

इससे एक दिन पहले भी बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ के बिग्गा के रहने वाले गणेश ओझा और राकेश ओझा को गिरफ्तार किया था. इन दोनों लोगों की इस मामले में संदिग्ध भूमिका मानी जा रही है. इसके अलावा ये भी बताया जा रहा है कि रोहित गोदारा की जिस फेसबुक आईडी से राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी ली गई है. वो इसी इलाके में ऑपरेट हो रही थी. इसके अलावा हत्यारों के बैंक खातों में जो 40 हजार रुपए ट्रांसफर किए गए. वो भी बीकानेर से ही किए गए. ये रुपए हरियाणा के शूटर जतिन को भेजे गए थे. जतिन ने ही राजू ठेहट को गोली मारी थी. उसके बैंक खातों को जब पुलिस ने खंगाला तो बता चला कि एक एंट्री बीकानेर के ईमित्र से ट्रांसफर की गई है. 

जिस ईमित्र से पैसे भेजे गए. उसका पुलिस ने पता लगा लिया है. अब ये पता लगाना बाकि है कि आखिर पैसे ट्रांसफर करवाने यहां कौन आया था. उसका इस पूरे मामले से क्या कनेक्शन है. क्या आरोपियों में से ही कोई पैसे ट्रांसफर करा गया है. या किसी दूसरे व्यक्ति को इस काम के लिए भेजा गया था. जिसे ये पता ही न हो कि पैसे कहां भेजे जा रहे है. पुलिस ने उस युवक का पता लगाने के लिए ईमित्र का डीवीआर अपने कब्जे में ले लिया है. ताकि सीसीटीवी की मदद से ये पता लगाया जा सके कि जिस समय ट्रांजेक्शन हुआ. उस समय कौन संदिग्ध व्यक्ति वहां पर था.

ये भी पढ़ें- 

राजू ठेहट हत्याकांड में श्रीडूंगरगढ़ से पकड़े गए 2 लोग, हत्या से जुड़ा ये कनेक्शन

सीकर में राजू ठेहट की हत्या की प्लानिंग कैसे हुई, आनंदपाल की गर्लफ्रैंड का क्या है कनेक्शन

कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की

 गैंगस्टर राजू ठेहट की कहानी जिसे आनंदपाल से दुश्मनी भारी पड़ी, अब सीकर में हत्या

जानिए राजू ठेहट के हत्यारों को पुलिस ने कैसे पकड़ा, 24 घंटे का पूरा घटनाक्रम समझिए

Trending news