Sadulpur: ग्रामवासियों ने विधायक कृष्णा पूनिया का किया अभिनंदन, हजारों कार्यकर्ता रहे उपस्थित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1103255

Sadulpur: ग्रामवासियों ने विधायक कृष्णा पूनिया का किया अभिनंदन, हजारों कार्यकर्ता रहे उपस्थित

सादुलपुर विधायक डॉ कृष्णा पूनिया के अथक प्रयासों से नव सृजित ग्राम पंचायत लसेडी और राउमावि लसेडी के कर्मोनित करवाने पर ग्रामीण वासियों ने अभिनंदन समारोह आयोजित किया.

कृष्णा पूनिया का किया अभिनंदन

Sadulpur: राजस्थान के सादुलपुर विधायक डॉ कृष्णा पूनिया के अथक प्रयासों से नव सृजित ग्राम पंचायत लसेडी और राउमावि लसेडी के कर्मोनित करवाने पर ग्रामीण वासियों ने अभिनंदन समारोह आयोजित किया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्य खेल परिषद के अध्यक्ष और विधायक डॉ कृष्णा पूनिया थे. अध्यक्षता कैप्टन नौरंगराम ज और मुख्य अतिथि कोच वीरेन्द्र पूनिया थे. 

यह भी पढ़ें - Sadulpur: राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में छात्राओं के लिए बनेगा कॉमन रूम मय कॉन्फ्रेंस हॉल

इस अवसर पर विधायक कृष्णा पूनिया ने राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं पर प्रकाश डाला और कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में सादुलपुर विधानसभा में विकास की कोई कमी नहीं रखूंगी, घर-घर पेयजल योजना तहसील में शुरुआत हो चुकी है और इस कार्यकाल में इतिहासिक विकास कार्यों को करवाने का जो सिलसिला पिछले तीन साल में जो हुआ है वह इस बजट में भी इसी कड़ी में नए विकास कार्यों की स्वीकृति दिलाने का पूरा प्रयास करूंगी. इस मौके पर युवाओं से आह्वान किया कि पढ़ाई के साथ-साथ खेलों पर भी विशेष ध्यान दें. 

यह भी पढ़ें - Sadulpur: सर्व समाज ने निकाली युवा जन आक्रोश रैली, तहसीलदार को मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

मुख्य खेल अधिकारी और द्रोणाचार्य अवॉर्डी कोच वीरेन्द्र पूनिया ने कहा, कि आज के समय खेल हमारे जीवन में एक अहम स्थान रखते है. अपने बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी रुचि बढ़ाए जिससे वह आगे चल कर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रबल हो सके. खेलों के माध्यम से बच्चों की प्रतिभा को निखारने का काम किया जा रहा है. युवाओं को खेलों से जुड़ने पर नशा प्रवृति दूर होगी और बच्चों को नौकरियां मिलेगी और माता-पिता समाज और गांव का नाम रोशन करेंगे.

इस अवसर पर धनसिंह, विनोद प्रजापत, रामफल पूनिया, सीताराम, धनपत जांगिड, घडसीराम कालीरावणा, विनोद प्रजापत, जगदीश प्रजापत, सिकंदर जाटू, रणजीत पूनिया, मांगेराम मेघवाल, वासु देव शर्मा, धानाराम धानक, विजय पूनिया, भामाशाह रामकुमार पूनिया, मीरसिंह रेड्डी, सुमेर मास्टर सूरतपुरा, अनिल सूरतपुरा, कुलदीप इंदासर, रिशाल पघाल, प्रकाश मेघवाल, जगदीश पूनिया गोठड़ी, ओमप्रकाश बलोदा, विक्रम पूनिया न्यांगल पूर्व सरपंच, विजय मेघवाल, कोच अरुण पूनिया, बलवान जोगी, सुरेश सदाऊ, उम्मेद सदाऊ, मानसिंह सांगवान, जयवीर पंच, ओमप्रकाश श्योराण, हरिसिंह बेनीवाल, सुमन पूनिया प्रधानाचार्य सहित हजारों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Report: Gopal Kanwar

Trending news