लूणकरणसर में अनियंत्रित होकर बजरी से भरा ट्रेलर नहर में गिरा, तड़प-तड़प कर चालक की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1219647

लूणकरणसर में अनियंत्रित होकर बजरी से भरा ट्रेलर नहर में गिरा, तड़प-तड़प कर चालक की हुई मौत

लूणकरणसर थाना क्षेत्र के आर डी 264 की पुलिया के पास इस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बजरी से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर चालक सहित नहर में गिर गया.

अनियंत्रित होकर बजरी से भरा ट्रेलर नहर में गिरा

Lunakaranasar: राजस्थान के लूणकरणसर थाना क्षेत्र के आर डी 264 की पुलिया के पास इस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बजरी से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर चालक सहित नहर में गिर गया. पानी में डूब ने से चालक की दर्दनाक मौत है गई. राजमार्ग 62 पर बजरी से भरा ट्रेलर नहर में गिरने से चालक की मौत हो गई. 

यह भी पढे़ं- लूनकरनसर के गांवो में दिखने लगा स्वच्छ भारत अभियान का असर

लूनकरणसर से 10 किलोमीटर दूर सूरतगढ़ की तरफ 264 आरडी की पुलिया के पास यह हादसा पेश आया है. बीकानेर की तरफ से बजरी भरकर सूरतगढ़ की ओर जा रहा था उसी दौरान 264 आरडी पुलिया के पास चालक ने नियंत्रण खो दिया और ट्रेलर पुल की दीवार तोड़कर नहर में जा गिरा. हादसे में ट्रेलर चालक की दर्दनाक मौत हो गई.

सूचना के बाद टोल प्लाजा टीम, टाईगर फोर्स टीम मौके पर पहुंची और ट्रक को हाइड्रा की मदद से बाहर निकलावा कर करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रेलर के केबिन को बाहर निकाला गया. केबिन में फंसे चालक के शव को लूनकरणसर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी.

ओवरलोड के लगाए जा रहे है कयास
आपको वता दें कि अंदाज लगाया जा रहा है कि ट्रेलर मे बजरी ओवरलोड थी, जिसके कारण तेज गति मे ट्रेलर चालक से अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर नहर में गिर गया. साथ ही ग्रामीणों को जैसे ही इस घटना की जानकारी हुई, लोग वहां पहुंचे और देखा कि तब तक चालक की पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी.

Reporter: Tribhuvan Ranga

Trending news