हंसते-खेलते परिवार पर बरसा कहर, एक साथ दो सगे भाईयों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1136687

हंसते-खेलते परिवार पर बरसा कहर, एक साथ दो सगे भाईयों की हुई मौत

नापासर के एक परिवार पर बीती रात कहर बरपा. हंसते खेलते परिवार की खुशियां अचानक मातम में बदल गई. इस परिवार के दो भाईयों की एक साथ खेत में बनी डिग्गी में डुबने से मौत हो गई. दोंनों शवों को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी रखवाया ओर आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

हंसते-खेलते परिवार पर बरसा कहर

Lunkaransar: नापासर के एक परिवार पर बीती रात कहर बरपा. हंसते खेलते परिवार की खुशियां अचानक मातम में बदल गई. इस परिवार के दो भाईयों की एक साथ खेत में बनी डिग्गी में डुबने से मौत हो गई. दोंनों शवों को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी रखवाया ओर आज पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ें-रिडायर्ड फौजी के साथ मारपीट कर घूम रहे पार्षद, मेघवाल समाज ने की गिरफ्तारी की मांग

थानाधिकारी जगदीश पांडर ने बताया की ये घटना नापासर थाना क्षेत्र के मूंडसर में बीती रात करीब सात बजे की है. रामनारायण मेघवाल के दो पुत्र फव्वारे चलाने वाले डिग्गी के बूस्टर में पानी भर रहे थे. इसी दौरान छोटे पुत्र का पैर फिसल गया, जिसको बचाने के लिए बड़ा भाई भी डिग्गी में उतना तो दोनों की डूबने से मौत हो गई. एएसआई भागीरथ के अनुसार मृतकों की पहचान 19 वर्षीय धर्मेंद्र मेघवाल व 13 वर्षीय देवीलाल के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि रामनारायण के चार पुत्र थे, उनमें से दो की मौत हो गई है. हादसे की सूचना मिलने पर मूंडसर के पूर्व सरपंच गोविंद राम मुंड, हनुमाना राम, लीलाधर सहित आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। एक साथ दो भाइयों की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया। परिवारजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Reporter- Raunak Vyas

Trending news