Bundi news: चोरी की वारदात की नहर नहीं थम रही, तीन मकानों में चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1731067

Bundi news: चोरी की वारदात की नहर नहीं थम रही, तीन मकानों में चोरी

Bundi news: केशोरायपाटन क्षेत्र में बदमाशों के हौंसले बुलंद,तीरथ गांव में एक रात्रि में तीन मकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को दिया अंजाम,लाखो के सोने चांदी के आभूषणों पर बदमाशों ने किया हाथ साफ,ग्रामीणो की सूचना पर मौके पर पहुँची

 

Bundi news: चोरी की वारदात की नहर नहीं थम रही, तीन मकानों में चोरी

Bundi news: केशोरायपाटन थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातें थमती नहर नहीं आ रही है. पुलिस की उदासीनता के चलते बदमाशों के हौंसले बुलन्द हैं.बेखोफ बदमाश एक के बाद एक चोरी की वारदातो को अंजाम देने में लगे है. बदमाश एक रात्रि में ही अनेक स्थानो पर चोरी की वारदात को अंजाम देकर नगदी व आभूषणों पर हाथ साफ कर रहे है. क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है लेकिन खुलासे के नाम पर पुलिस नाकाम साबित हो रही है. केशोरायपाटन थाना क्षेत्र के तीरथ गांव में बीती देर रात्रि में अज्ञात बदमाशों ने तीन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर लाखो के आभूषणों व नगदी पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए. 

बदमाश 2 मकानों में चोरी करने में सफल हुए जबकि एक मकान में कुछ हाथ नही लगा. तीरथ में बीती देर रात्रि एक बजे करीब बदमाश शम्भू दयाल पांचाल के मकान की छत पर बने कमरे में घुसे,जहाँ से लोहे का छोटा बक्सा उठाकर घर से थोड़ा दूर ले गए और बक्से में रखे करीब 20 हजार रुपए की नगदी ओर सोने का मंगलसूत्र,2 जोड़ी पायजेब, 2 जोड़ी पायल,1 सोने का टिकला,2 जोड़ी बिछिया,2 जोड़ी टोपिस,1 जोड़ी बाली, अंगूठी,2 जोड़ी झुमकिया चोरी कर ले गए. वारदात के समय शभु दयाल छत पर सो रहा था जबकि 2 बालिकाएं छत पर बने उसी कमरे में सो रही थी जिसमे बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. 

जिसके बाद बदमाश धर्मराज मीणा के मकान में ताले तोड़कर लोहे के छोटे बक्से को उठाकर घर से थोड़ा दूर ले गए. बदमाशों ने बक्से में रखे करीब डेढ़ लाख रुपए की नगदी व 1 जोड़ी पायजेब,1 कमरबंद,1 जोड़ी पायल चुरा लिए.ओर बक्से को वही छोड़ गए.जिसके बाद बदमाशों ने हनुमान के घर भी चोरी का प्रयास किया लेकिन कुछ ले जाने में सफल नही हो पाए, अल सुबह ग्रामीणों को एक साथ तीन मकानों में ताले टूटने ओर चोरी की वारदात की जानकारी मिलने पर मौके पर ग्रामीणो की भीड़ जमा हो गई. 

 यह भी पढ़ें- बीजेपी ने सौंपी वसुंधरा राजे को बड़ी जिम्मेदारी, केंद्र या राज्य कहां चलेगा जादू ?

सूचना पर केशोरायपाटन थाना पुलिस मौके पर पहुची ओर पड़ताल शुरू की.पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 5 दिन पूर्व भी देहित में एक रात्रि में 3 मकानों के ताले तोड़कर अज्ञात बदमाश सोने चांदी के आभूषण व नगदी चुरा कर ले गए लेकिन केशोरायपाटन पुलिस बदमाशों का सुराग नही लगा पाई है.वही क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों ग्रामीणो में पुलिस प्रशासन के प्रति रोष बना हुआ है.

Trending news