Bundi News: सरोज अग्रवाल ने संभाला बूंदी नगर परिषद सभापति का प्रभार, पद संभालते ही कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2408725

Bundi News: सरोज अग्रवाल ने संभाला बूंदी नगर परिषद सभापति का प्रभार, पद संभालते ही कही ये बड़ी बात

Bundi News: बूंदी नगर परिषद की नवनियुक्त सभापति सरोज अग्रवाल ने शनिवार को विधिवत पूजा अर्चना के पश्चात सभापति का पदभार ग्रहण किया. अधीक्षण अभियंता अरुणेश शर्मा ने सभापति सरोज अग्रवाल को पदभार ग्रहण करवाया. 

Bundi News

Bundi News: बूंदी नगर परिषद की नवनियुक्त सभापति सरोज अग्रवाल ने शनिवार को विधिवत पूजा अर्चना के पश्चात सभापति का पदभार ग्रहण किया. अधीक्षण अभियंता अरुणेश शर्मा ने सभापति सरोज अग्रवाल को पदभार ग्रहण करवाया. नवनियुक्त सभापति अग्रवाल ने कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी मिली है उसका मैं पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी के साथ निर्वहन करूंगी मेरा प्रथम प्रयास शहर को स्वच्छ रखने का रहेगा और शहर में जगह-जगह जो गोवंश घूम रहे हैं उनको गौशालाओं में पहुंचाया जाएगा. 

पर्यटन नगरी के नाम जानी जाती है बूंदी 

बूंदी शहर को पर्यटन नगरी के नाम से जाना जाता है तो पर्यटन विकास के भी नए आयाम स्थापित किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है जिसके माध्यम से शहर का संपूर्ण विकास करवाया जाएगा. नगर परिषद के सभी कार्मिकों को साथ लेकर कार्य करूंगी. उन्होंने कहा कि मेरा सपना है की बूंदी स्मार्ट सिटी बने उसके लिए पूरे प्रयास करूंगी और वाहनों की सुविधा के लिए अंडरग्राउंड पार्किंग भी बनाना मेरा सपना है. शहर के सभी 60 वार्डों में समानता के अनुरूप कार्य किया जाएगा.

किसी भी जनप्रतिनिधि के साथ नहीं होगा पक्षपात

किसी भी जनप्रतिनिधि के साथ पक्षपात नहीं होगा. जहां-जहां क्षेत्र में पानी की उचित व्यवस्था नहीं है वहां पर पानी की उचित व्यवस्था भी करवाई जाएगी जिससे जनता को परेशानी नहीं होगी. स्वच्छता को लेकर बूंदी का नाम स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा और बूंदी को एक नई पहचान देने का पूरा प्रयास करूंगी. पदभार ग्रहण करने के पश्चात नवनियुक्त सभापति अग्रवाल को बधाई देने वालों का नगर परिषद में ताता लग गया. नगर परिषद के बाहर कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर करते हुए आतिशबाजी भी की. 

कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर मनाया जश्न 

बीती रात जैसे ही सरोज अग्रवाल के सभापति बनने की सूचना बूंदी पहुंची तो कार्यकर्ताओं ने कोटा रोड पर आतिशबाजी कर जश्न मनाया. मीडिया प्रभारी अभिषेक जैन ने बताया कि भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश अग्रवाल का भी कार्यकर्ताओं ने और आमजन ने भी साफा बंधवाकर व माल्यार्पणकर स्वागत किया. 

ये लोग रहे मौजूद 

इस दौरान तालेड़ा उप प्रधान राधेश्याम गुर्जर , पूर्व सभापति महावीर मोदी, नगर परिषद नेता प्रतिपक्ष मुकेश माधवानी, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष नूपुर मालव , भाजपा नेता भरत शर्मा, महिला मोर्चा जिला महामंत्री रंजना जोशी ,पार्षद बालकिशन सोनी ,रमेश हाडा , संदीप यादव , नवीन सिंह और शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे.

ये भी पढ़ेंः Jaipur News: राजा-रजवाड़ों के जमाने का आमेर मावठा फुल,सागर में झरने छलके

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news