Bundi: पवन गोदारा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ली बैठक, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1214059

Bundi: पवन गोदारा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ली बैठक, कही ये बड़ी बात

बूंदी सर्किट हाउस के बाहर पवन गोदारा का कांग्रेस नेता संजय तंबोली और चर्मेश शर्मा के नेतृत्व में पुष्प वृष्टि के साथ माल्यार्पण कर स्वागत किया गया. 

Bundi: पवन गोदारा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ली बैठक, कही ये बड़ी बात

Bundi:  राजस्थान राज्य अन्य पिछड़ा वर्ग वित्त एवं विकास आयोग के अध्यक्ष राज्यमंत्री पवन गोदारा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सरकार व संगठन में युवाओं को आगे लाने का कार्य किया है. गुरुवार को बूंदी सर्किट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुये राजस्थान युवा कांग्रेस के प्रथम निर्वाचित अध्यक्ष रहे गोदारा ने कहा कि एनएसयूआई व युवा कांग्रेस से जुड़े हुये कार्यकर्ताओं को हर स्तर पर पर्याप्त अवसर दिये जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ओबीसी के साथ हर वर्ग के कल्याण के लिये कार्य कर रही है. गोदारा ने कहा कि आयोग के माध्यम से ओबीसी के पात्र युवाओं को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलवाया जायेगा.

बूंदी से रहा है हमेशा अपनापन

बूंदी सर्किट हाउस के बाहर पवन गोदारा का कांग्रेस नेता संजय तंबोली और चर्मेश शर्मा के नेतृत्व में पुष्प वृष्टि के साथ माल्यार्पण कर स्वागत किया गया. इस अवसर पर पवन गोदारा ने कहा कि बूंदी के साथ उनका सदैव आत्मीय रिश्ता रहा है. गोदारा ने कहा कि जब वे युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष थे तब भी लगातार बूंदी आया करते थे.

यह भी पढे़ं- कोटपुतली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध विस्फोटक सामग्री का ट्रक जब्त

अन्य पिछड़ा वर्ग के कल्याण की योजनाओं कार्यक्रमों को धरातल पर मूर्तरूप रूप देकर जन-जन तक पहुंचाने के प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सभी वर्गों के उत्थान के लिए संकल्प लेकर कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि आमजन तक कल्याणकारी योजनाओं को अधिकाधिक लोगों तक पहुंचाएं, ताकि इनका पूरा लाभ उन्हें मिल सके. राज्य बजट में हर वर्ग के लिए राहत दी गई है.

इस अवसर पर बूंदी अरबन कॉपरेटिव बैंक चेयरमेन सत्येश शर्मा, युवा बोर्ड के पूर्व सदस्य चर्मेश शर्मा, संजय तम्बोली, राजस्थान यूनिवर्सिटी महासचिव महावीर गुर्जर, डॉ. महेन्द्र जाट, जलदीप खैरवा, पंकज नेहरा, जगरूप सिंह रंधावा, चेतराम मीणा, एडवोकेट देवराज गोचर, नवेद केसर लखपति, पूर्व प्रधान भगवान नुवाल मौजूद रहे.

Report- Sandeep Vyas

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news