Bundi : एटीएम और 13 लाख लूट मामले में बड़ा खुलासा, एक और आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Bundi : एटीएम और 13 लाख लूट मामले में बड़ा खुलासा, एक और आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के बूंदी के लाखेरी कस्बे के बैंक ऑफ बड़ोदा के एटीएम को 13 लाख 500 रूपयो सहित लूटने की वारदात करने वाले एक सहयोगी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है

Bundi : एटीएम और 13 लाख लूट मामले में बड़ा खुलासा, एक और आरोपी गिरफ्तार

Bundi News : राजस्थान के बूंदी के लाखेरी कस्बे के बैंक ऑफ बड़ोदा के एटीएम को 13 लाख 500 रूपयो सहित लूटने की वारदात करने वाले एक सहयोगी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पांच दिन पहले हुई वारदात मे पुलिस दो आरोपियो को पकड़ चुकी है. एटीएम से नोट लेकर भागे मुख्य आरोपी अभी पुलिस को पकड़ से बाहर है.

लाखेरी में 14 अप्रैल को अल सुबह बैंक आफ बड़ोदा के एटीएम को उखाड़ कर आरोपी फरार हो गये थे. वारदात को लेकर तब क्षेत्र में सनसनी फैल हुई थी. कस्बे में पहली बार हुई एटीएम लूट की वारदात को लेकर हर कोई हैरान था.

इस वारदात मे सहयोग करने के एक आरोपी समयदीन पुत्र निजरली निवासी शेखपुर खुडीना जिला अलवर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस आरोपी ने एटीएम लूट में सहयोग करने की बात सामने आई है.

वहीं एटीएम उखाड़ने के लिए औजार को ये ही आरोपी ट्रक के माध्यम से लाखेरी तक लेकर आया था. एटीएम लूट के बाद पुलिस इस वारदात मे पहले आरोपी कार चालक विकास को इंदरगढ थाना क्षेत्र के सुमेर पुर से गिरफ्तार किया था.

पुलिस ने आरोपी कार चालक से सघन पूछताछ की तो इस वारदात मे लिप्त आरोपी की पहचान होने लगी ओर वारदात की योजना से लेकर पुरी कहानी सामने आई है. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि एटीएम लूट में मौके पर चार आरोपी शामिल थे, जो एटीएम को लेकर कार से फरार हुए.

इनमे से दो आरोपी नोट निकालकर एटीएम को बीच रास्ते मे फेंक कर फरार हो गये, जबकि कार चालक पुलिस से बचते हुए भागने के जुगाड़ में पकडा गया. पुलिस पूछताछ मे सामने आया है कि नोट लेकर भागने वाले आरोपी इंदरगढ़ से आगे ट्रक से भागने मे सफल हो गये.

एटीएम लूट की वारदात में शामिल मुख्य सरगना ओर अन्य आरोपियों की तलाश मे पुलिस राजस्थान, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश ,उत्तराखंड ,दिल्ली ,हिमाचल प्रदेश में तलाश करने मे लगी है.

ना ये ना ही वो, सीपी जोशी ने बता दिया बीजेपी का चुनावी चेहरा (फेस) होगा जो ! 
 

Trending news