शर्मसार: रिश्तेदार ने ही कर डाला मासूम के साथ दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1332409

शर्मसार: रिश्तेदार ने ही कर डाला मासूम के साथ दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

मासूम बालिका के परिजनों ने थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है और आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है जो मासूम बालिका का रिश्तेदार है.

शर्मसार

Keshoraipatan: बुंदी जिले के केशोरायपाटन विधानसभा क्षेत्र के कापरेन थाना इलाके के एक गांव में रिश्तों को शर्मशार करने का मामला सामने आया है. मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात करने वाला परिजनों ने दूरआरोपी रिश्तेदार बताया, जिसका मामला कापरेन थाने में दर्ज कराया गया है. 

यह भी पढ़ें- Keshoraipatan: कोटा से चंबल पहुंचा महिला का शव, शिनाख्त नहीं

मासूम बालिका के परिजनों ने थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है जो मासूम बालिका का रिश्तेदार है. हालांकि पुलिस प्रशासन पूरे मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं, जब इस मामले को लेकर मीडियाकर्मियों ने पुलिस के जिम्मेदारों से बात करने के लिए कॉल लगाया तो उन्होंने कॉल तक रिसीव नहीं किया. पुलिस पूरे मामले को लेकर मीडिया कर्मियों को कोई जानकारी नहीं दे रही है.

साथ ही मामला ग्रामीण क्षेत्र का है, जहां कापरेन थाने में मासूम बालिका के परिजनों में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. मासूम में आप बीती परिजनों को बताई उसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कापरेन थाने पर पहुंचकर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मासूम के परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर है. पूरे मामले में कापरेन थाना अधिकारी सुरेश गुर्जर, पुलिस वृताधिकारी शंकर लाल से भी इस बारे में बात करने के लिए कॉल किया, लेकिन उनके द्वारा कॉल रिसीव तक नहीं किया गया.

Reporter: Sandeep Vyas

जयपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: बेटे ने हथौड़े से मां के सिर को किया दोफाड़, बक्से में बंद कर कहा-हैप्पी बर्थडे टू मी

Viral Video : हाइवे पर पिटते और गिड़गिड़ाते रहे स्कूली बच्चे, पुलिस देखती रही

Trending news