बूंदी में पुलिस के लिए चुनौती बने लुटेरे, आए दिन दे रहे बड़ी वारदात को अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1407757

बूंदी में पुलिस के लिए चुनौती बने लुटेरे, आए दिन दे रहे बड़ी वारदात को अंजाम

Crime: लगातार हो रही लुट की वारदातों को लेकर आम लोगों मे भय है. वहीं पुलिस अपराधों की रोकथाम मे नाकारा साबित हो रही है. 

चुनौती बने लुटेरे

Bundi: बूंदी जिले में लगातार हो रही लुट की वारदातों को लेकर आम लोगों मे भय है. वहीं पुलिस अपराधों की रोकथाम मे नाकारा साबित हो रही है. बीती रात शिवराज गूजर के घर आठ से अधिक हथियार बंद बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. उस समय शिवराज और उसकी पत्नी सुल्तान पुर गए हूए थे. घर पर उसकी मां और बेटी मौजूद थी.

बदमाश रात एक बजे के आसपास हथियारो के दम पर घर मे घूंसे ओर दादी पोती को बंधक बनाकर लुट की वारदात की. बदमाशों ने बुजुर्ग महिला ने पहने हुए जेवर खुलवा लिए. वहीं आलमारी का ताला तोड कर उसमे रखे शिवराज की पत्नी के जेवर लुट लिए. बुजुर्ग महिला के अनुसार दो बदमाशों के पास बंदुक बताई जो घर के बाहर खडे थे. बाकी तलवार और चाकु के साथ घर मे घुसे. बदमाशों को देखकर दादी पोती घबरा गईं. बाद में हल्ला मचाने पर मोहलले के लोग एकत्र हुए और पुलिस को सुचना दी. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों का पता लगाने में जुटी हुई है.

बदमाश बने चुनोति
जिले मे लगातार हो रही लुट की वारदात पुलिस के लिए चुनोति बन गई है. एक ओर पुलिस आम आदमी में भय दुर करने का दावा कर रही है. वहीं बदमाश पुलिस की नाक के नीचे लगातार वारदात को अंजाम देने मे लगे है. चार दिन पहले कापरेन मे हुई वारदात के बाद लाखेरी की वारदात पुलिस के बड़ी चुनोति बन गयी है.

फेल हुआ आसुचना सिस्टम
लगातार लुट की वारदात के दौरान पुलिस का आसुचना सिस्टम फेल नजर आ रहा है. पुलिस लिस संदिग्ध लोगों की निगरानी रखने मे नाकाम हो रही है.

Reporter: Sandeep Vyas

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Trending news