बस्सी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 81 किलो 100 ग्राम अफीम डोडा चूरा बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225061

बस्सी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 81 किलो 100 ग्राम अफीम डोडा चूरा बरामद

चित्तौड़गढ़ जिले में बस्सी तहसील में अवैध माधक पर्दाथों को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.  जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन के आदेशानुसार,  वृत्ताधिकारी गंगरार सीताराम के पर्यवेक्षण में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम में धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान में बस्सी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है

 बस्सी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 81 किलो 100 ग्राम अफीम डोडा चूरा बरामद

Chittorgarh:  चित्तौड़गढ़ जिले में बस्सी तहसील में अवैध माधक पर्दाथों को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.  जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन के आदेशानुसार,  वृत्ताधिकारी गंगरार सीताराम के पर्यवेक्षण में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम में धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान में बस्सी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. जिसके अंतर्गत थानाधिकारी गणपत सिंह मय जाब्ता नेगडियां कला में पहुंचकर नाकाबंदी शुरू की.

यह भी पढ़ें- Jaisalmer: बाइक पर सवार होकर आए 3 युवक, और कर दी फायरिंग, इलाके में मचा हड़कंप

 नाकाबंदी  के  दौरान  दोपहर में  एक सिल्वर रंग की मारुति सुजुकी एक्सेस  घोसुण्डी की तरफ से आती हुई दिखाई दी थी. गाड़ी चालक पुलिस जाब्ते को देखकर गाड़ी को घुमाकर भागने लगा, जिस पर थानाधिकारी गणपत सिंह जाब्ता सहित पीछा किया. ऐर कार चालक को गिरफ्तार किया. 

मामले की  पूछताछ के दौरान चालक ने बताया कि, उसका नाम सुनील हैं. वहीं, मौके पर गाड़ी की डिक्की खुलवा कर तलाशी ली तो डिग्गी में सफेद रंग के दो बारदान के बोरे पाए गए. जिनमें अवैध अफीम डोडा चूरा जिसका बारदान सहित कुल वजन 81 किलो 100 ग्राम बरामद हुआ. अभियुक्त को नियमानुसार गिरफ्तार कर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया.  आगे की जांच पड़ताल के लिए थानाधिकारी गंगरार शिवलाल को सौंपा गया.

Reporter: Deepak Vyas

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news