कश्मीर में राजस्थान के बैंक मैनेजर की हत्या का मामला, आम आदमी पार्टी ने निकाला कैंडल मार्च
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208733

कश्मीर में राजस्थान के बैंक मैनेजर की हत्या का मामला, आम आदमी पार्टी ने निकाला कैंडल मार्च

कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने बैंक मैनेजर विजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी.विजय कुमार राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के नोहरा तहसील के भगवान गांव के रहने वाले थे.

कश्मीर में राजस्थान के बैंक मैनेजर की हत्या का मामला, आम आदमी पार्टी ने निकाला कैंडल मार्च

Chittorgarh : चित्तौड़गढ़ में कश्मीरी शहीदों के श्रद्धांजलि कार्यक्रम के दौरान आम आदमी पार्टी चित्तौड़गढ़ के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने शिरकत की. अनिल सुखवाल ने कहा कि केन्द्र सरकार के आश्वासन पर कश्मीरी पंडित, कश्मीर में पुनर्स्थापित हुए हैं और केंद्र सरकार उनकी जान-माल की सुरक्षा नहीं कर पा रही है, आतंकवादी उन्हें 1990 के दशक की तरह ही चुन चुन कर उनके घरों में घुस कर मार रहे हैं, केंद्र सरकार का नैतिक दायित्व बनता है कि उनकी सुरक्षा करें और आतंकवादियों के हाथों शहीद हुए हनुमानगढ़ निवासी विजय कुमार सहित अन्य मृतकों को 1-1 करोड़ रुपए का मुआवजा दिया जाये.

हनुमानगढ़ निवासी विजय कुमार की कश्मीर में आतंकियों द्वारा हत्या करने के विरोध में आम आदमी पार्टी ने केंडल मार्च निकाला और शहीद को श्रंद्धाजलि दी. आपको बता दें कि कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने बैंक मैनेजर विजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी.विजय कुमार राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के नोहरा तहसील के भगवान गांव के रहने वाले थे.

आम आदमी पार्टी के जिला कोऑर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने कहा कि 1990 के दशक के बाद केंद्र सरकार के आह्वान के बाद कश्मीरी पंडित पुनः अपने घरों में कश्मीर की ओर शांतिप्रिय जीवन यापन करने की सोच लेकर स्थापित हुए थे, लेकिन केंद्र में मोदी सरकार उन कश्मीरी पंडितों कि आतंकियों से सुरक्षा करने में विफल प्रतीत हो रही है.

विनय कुमार के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी चित्तौड़गढ़ के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल, जगदीश जाट मोडा खेड़ा, सीताराम जाट मोडा खेड़ा, रोशन जाट बावरिया खेड़ा, सज्जन सिंह राजपूत रायपुरिया कलां, दुर्गा लाल मीणा, अंबालाल भील, फूल चंद मीणा, गोपाल रेगर बस्सी, दिनेश मीणा गणेशपुरा, अनिल कुमार चंदेल कपासन, हरीश माली, लक्ष्मी नारायण परमार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहें.

रिपोर्टर- दीपक व्यास

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news