चित्तौड़गढ़: चेक बाउंस का आरोपी अरेस्ट, 9 साल से चल रहा था फरार, कोर्ट ने जारी किया था गिरफ्तारी वारंट
Advertisement

चित्तौड़गढ़: चेक बाउंस का आरोपी अरेस्ट, 9 साल से चल रहा था फरार, कोर्ट ने जारी किया था गिरफ्तारी वारंट

Nimbahera: चेक बाउंस के मामले में कोतवाली पुलिस ने 9 वर्ष से फरार स्थाई वारंटी को बुधवार घर पर दबिश देकर गिरफ्तार किया है. बुधवार को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की कोतवाली निंबाहेड़ा थाने का स्थाई वारंटी जो कि सूरत गुजरात से अपने घर पर आया हुआ है.

9 वर्ष से फरार स्थाई वारंटी को किया गिरफ्तार.

Nimbahera: चेक बाउंस के मामले में कोतवाली पुलिस ने 9 वर्ष से फरार स्थाई वारंटी को बुधवार घर पर दबिश देकर गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था  चेक बाउंस के मामले में आरोपी के खिलाफ दो बार गिरफ्तारी वारंट कर चुकी है.

पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यंत ने बताया कि वर्ष 2013 से चेक अनादरण के मामले में वांछित स्थाई वारंटी छोटा बाजार निंबाहेड़ा निवासी अमित प्रकाश पिता विजय प्रकाश डांगी को बुधवार को कोतवाली निंबाहेड़ा थाने के एएसआई सूरज कुमार और थाने के पुलिस जाप्ता कॉन्स्टेबल रतन सिंह, अमित, अशोक और ज्ञान प्रकाश द्वारा गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- शिकार के इंतजार में तेंदुआ: झाड़ियों के पीछे छिपा तेंदुआ, क्षेत्रवासियों ने बनाया वीडियो

बुधवार को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की कोतवाली निंबाहेड़ा थाने का स्थाई वारंटी जो कि सूरत गुजरात से अपने घर पर आया हुआ है, जिस पर एएसआई सूरज कुमार ने जाप्ते के साथ उसके घर पहुंच स्थाई वारंटी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया.

चित्तौड़गढ़ जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news