Chittorgarh News: बस्सी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, डेढ़ करोड़ का डोडाचूरा समेत 1 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2313972

Chittorgarh News: बस्सी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, डेढ़ करोड़ का डोडाचूरा समेत 1 आरोपी गिरफ्तार

Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले की बस्सी में नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने एक पीकअप में 49 कट्टों मे भरा 987 किलो 600 ग्राम अफिम डोडाचुरा सहित पिकअप, बाइक जब्त की है. वहीं, एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

Chittorgarh News Zee Rajasthan

Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ जिले की बस्सी थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.  बस्सी थाना पुलिस ने करीब डेढ़ करोड़ की कीमत का अफीम डोडा चूरा जब्त किया है. पुलिस ने बस्सी थाना क्षेत्र के मायरा घाटा में नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप में 49 कट्टों में भरा 987 किलो 600 ग्राम अफीम डोडा चूरा जब्त किया है. पुलिस ने पिकअप की एस्कोर्टिंग करते एक बाइक चालक को गिरफ्तार कर बाइक भी जब्त की है. 

नाकाबंदी के दौरान पकड़ा गया बाइक सवार 
जिला पुलिस अधीक्षक श्री सुधीर जोशी ने बताया कि नाकाबन्दी के दौरान एक मोटरसाइकिल सवार से मध्य रात को निकलने का कारण पूछा, तो घबराकर उसने बताया कि गांगा जी का खेडा निवासी हेमजी जाट नाम के व्यक्ति ने उसकी पिकअप की एस्कॉर्ट कर लाने के लिए भेजा, जिसको वह एस्कॉर्ट कर लेकर आ रहा था जो उसके पीछे पीछे आ रही है. 

पुलिस जाप्ता देख जंगल में भागा पिकअप चालक 
इसी दौरान मायरा घाटा की तरफ से एक पिकअप आती नजर आई, जिसका चालक घुमाव पर पुलिस जाप्ता देखकर पिकअप जंगल में भाग गया. पिकअप की तलाशी में 49 कट्टो में कुल वजन 987 किलो 600 ग्राम अफिम डोडाचूरा पाया गया. कार्रवाई में एस्कॉर्ट कर रहे बाइक सवार आरोपी धाकड़ मोहल्ला सेती थाना सदर चित्तौड़गढ़ निवासी राहुल पुत्र नानालाल धाकड को गिरफ्तार कर अवैध डोडा चूरा, पिकअप व मोटरसाइकिल को जब्त किया गया है. इस पूरी कार्रवाई में बस्सी थाने के कांस्टेबल नारायण लाल व अनिल कुमार की विशेष भूमिका बताई जा रही है. 

रिपोर्टर- ओमप्रकाश भट्ट

ये भी पढ़ें- करंट से युवक की मौत मामले में चल रहा धरना प्रदर्शन हुआ खत्म, इन मांगों पर बनी सहमति

Trending news