Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ में युवक ने की आत्महत्या, 4 दिन बाद मिला शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2433730

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ में युवक ने की आत्महत्या, 4 दिन बाद मिला शव

चित्तौड़गढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र में गांधी चौक सेठिया बाजार में एक युवक ने फांसी के फंदे से आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान 36 वर्षीय चेतन गौतम के रूप में हुई, जो कोटा जिले के गोपालपुरा का निवासी था.

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ में युवक ने की आत्महत्या, 4 दिन बाद मिला शव

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र में गांधी चौक सेठिया बाजार में एक युवक ने फांसी के फंदे से आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान 36 वर्षीय चेतन गौतम के रूप में हुई, जो कोटा जिले के गोपालपुरा का निवासी था. पुलिस के अनुसार, उसने लगभग 4-5 दिन पहले आत्महत्या की थी.

पड़ोसियों ने देखी मृतक की लाश 
मृतक के पड़ोसियों ने लाश की दुर्गंध के कारण कमरे की तलाशी ली, जहां उन्हें छत पर लटकी हुई लाश मिली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया और मृतक के परिजनों को सूचित किया. परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा. पड़ोसियों के अनुसार, मृतक हम्माली का काम करता था और पढ़ा-लिखा होने के बावजूद अच्छा काम न मिलने से परेशान था, और बारिश के कारण उसका काम भी नहीं चल रहा था.

ये भी पढ़ें-Pitru Paksha 2024:  पितृ पक्ष में सपने में पूर्वजों का दिखाई देना शुभ या अशुभ, जानें स्वप्न शास्त्र में क्या है इसका अर्थ 

Sanwaliyaji News: युवक ने फंदा लगाकर दी जान, किराए के कमरे में फंदे पर लटका मिला शव

Sanwaliyaji News: सांवलियाजी कस्बे में एक दुखद घटना घटी, जहां 17 वर्षीय युवक राहुल पुत्र जगदीश भील ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या कर ली. घटना ओम बन्ना रेस्टोरेंट में हुई, जहां युवक ने कमरे में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. पुलिस के अनुसार, युवक ने प्रथम दृष्टि या प्रेम प्रसंग के कारण आत्महत्या की है.

 

पुलिस थाना मण्डफिया सांवलियाजी की थानाधिकारी शीतल गुर्जर ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को परिजनों की मौजूदगी में फंदे से उतारकर उप जिला चिकित्सालय परिसर में पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया. मृतक के मामा उदय राम पुत्र धन्नाजी भील की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Pitru Paksha 2024: धरती पर आ रहे हैं पितृ, भूलकर भी श्राद्ध में न करें ये 4 काम, नाराज हो सकते हैं आपके पूर्वज

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news