चित्तौड़गढ़ में Instagram लाइव आकर युवक ने पुलिस थाने के सामने किया सुसाइड, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1588281

चित्तौड़गढ़ में Instagram लाइव आकर युवक ने पुलिस थाने के सामने किया सुसाइड, जानिए पूरा मामला

Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में एक युवक ने थाने के सामने अपने आप को आग लगा ली. इससे पहले युवक इंस्टाग्राम पर लाइव आया था. फिलहाल युवक को गंभीर हालत में उदयपुर में रेफर किया गया है. 

चित्तौड़गढ़ में Instagram लाइव आकर युवक ने पुलिस थाने के सामने किया सुसाइड, जानिए पूरा मामला

Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh News) जिले के कोतवाली थाने के सामने एक युवक ने बाइक से पेट्रोल निकालकर अपने ऊपर डाला और बाद में अपने आप को आग लगा ली. वहीं, जब शोर मचा तो पुलिस स्टेशन के सीआई विक्रम सिंह थाने से कंबल लेकर भागे और जलते शख्स पर कंबल डालकर आग बुझाई. साथ ही गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया. 

चित्तौड़गढ़ जिले के कोतवाली थाने के सामने रोडवेज डिपो है, जहां बहुत सी थड़ियां लगी हुई हैं. यहीं पर भीलवाड़ा जिले के गांव बिलिया कलां का रहने वाला एक युवक भानु प्रताप पुरावत रविवार शाम के समय अपनी बाइक लेकर आया. वहीं, उसने बाइक से पेट्रोल निकाला और अपने ऊपर छिड़कर खुद आग लगा ली. 

सीआई ने कंबल से बुझाई आग 
आग लगते ही आग तेजी से भभकने लगी. वहीं, आसपास खड़े लोगों का शोर सुनकर थाने में मौजूद सीआई विक्रम सिंह दौड़ते हुए बाहर आए और युवक को जलते देख हैरान रह गया. वहीं, उन्होंने बैरक में बंदियों के लिए रखे गए कंबल निकाला और युवक के ऊपर डालकर आग बुझाई. इसके बाद युवक भानु प्रताप को गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया. 

अस्पताल में काम करता है युवक
मिली जानकारी के अनुसार, युवक भानु प्रताप भीलवाड़ा के एक निजी अस्पताल में काम करता है. पुलिस जांच में युवक ने खुद को आग लगाने की वजह बताते हुए बताया कि चित्तौड़गढ़ की रहने वाली एक यवुती से उसकी काफी समय से बातचीक होती थी. वहीं, दोनों में किसी बात को लेकर लड़ाई चल रही है. इससे युवक चार महीने से मानसिक तनाव में हैं. पुलिस का कहना और मानना है कि आज भी कुछ ऐसी तनाव वाली बात हुई होगी. 

आग लगाने से पहले इंस्टा पर युवक आया लाइव 
युवक भानु प्रताप ने सुसाइड करने की कोशिश से पहले इंस्टा पर लाइव आकर इस बात की जानकारी दी थी और उसने युवती के कारण आत्महत्या करने की बात कही. आग लगाने से भानु प्रताप 45 प्रतिशत झुलस गया है और उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसे इलाज के लिए प्रदेश के उदयपुर जिले में रेफर किया गया. 

Trending news