Chittorgarh में एक साथ उठी दो दोस्तों की अर्थियां, वजह जानकर फट जाएगा कलेजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2445399

Chittorgarh में एक साथ उठी दो दोस्तों की अर्थियां, वजह जानकर फट जाएगा कलेजा

Chittorgarh News: राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के भूपालसागर उपखण्ड क्षेत्र के सांवलिया खेड़ा गांव में भैंस चराने गए दो दोस्तों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. भैंस चराने के दौरान दोनों ही नहाने के लिए तालाब के पानी में उतरे थे. अधिक गहराई में जाने के कारण दोनों ही डूब गए. 

chittorgarh news

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ जिले के भूपालसागर उपखण्ड क्षेत्र के सांवलिया खेड़ा गांव में भैंस चराने गए दो दोस्तों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. मृतकों की पहचान सांवलिया खेड़ा के रहने वाले 19 वर्षीय सूरज सालवी पुत्र बद्रीलाल सालवी और 18 साल के कमलेश पूरी पुत्र सुरेश पूरी गोस्वामी के रूप में हुई है. 

संभावना जताई जा रही है कि भैंस चराने के दौरान दोनों ही नहाने के लिए तालाब के पानी में उतरे थे. अधिक गहराई में जाने के कारण दोनों ही डूब गए. इधर हादसे में जान गंवाने वाले युवकों के घरों में मातम पसरा है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दोनों ही युवक तालाब के पास भैस चराने गए थे. घर लौटने का समय होने के बावजूद जब वे घर नहीं लौटे तब कमलेश पूरी गोस्वामी की बड़ी बहन अपने भाई की तलाश में तालाब के पास पहुंची. आसपास तलाश करने पर तालाब के किनारे दोनों युवकों के कपड़े कपड़े दिखाई दिए. 

किसी बड़ी अनहोनी की आशंका के चलते पूजा घबरा गई और उसने घर जाकर परिजनों को इसकी सूचना दी. परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तालाब के पानी में तलाश की तो दोनों युवक 15 फीट की गहराई में डूबे मिले. जिन्हें आनन फानन में तालाब से निकाल कर सामुयदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया.

हादसे की जानकारी मिलते ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. वहीं इलाके के जनप्रतिनिधी, तहसीलदार राजकुमार, डिप्टी एसपी अनिल सारण तुरंत अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द करने के साथ हादसे के कारणों की पड़ताल शुरू कर दी है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news