महंत चंद्र भारती महाराज ने किया ABVP के राष्ट्रीय अधिवेशन के पोस्टर का विमोचन
topStories1rajasthan1449029

महंत चंद्र भारती महाराज ने किया ABVP के राष्ट्रीय अधिवेशन के पोस्टर का विमोचन

Chittorgarh News: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन के पोस्टर का विमोचन शनिवार को महाराणा प्रताप राजकीय महाविद्यालय में हजारेश्वर महादेव मन्दिर के महंत चंद्र भारती महाराज के द्वारा किया गया.

महंत चंद्र भारती महाराज ने किया ABVP के राष्ट्रीय अधिवेशन के पोस्टर का विमोचन

Chittorgarh: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अधिवेशन के पोस्टर का विमोचन शनिवार को महाराणा प्रताप राजकीय महाविद्यालय में हजारेश्वर महादेव मन्दिर के महंत चंद्र भारती महाराज के द्वारा किया गया.

प्रांत सह मंत्री रतन वैष्णव ने बताया कि राष्ट्रीय अधिवेशन में मुख्य अतिथि योग गुरु बाबा रामदेव रहेंगे और अधिवेशन में इस साल प्रोफेसर यशवंतराव केलकर युवा पुरस्कार 2022 मानसिक रूप से दिव्यांग के पुनर्वासन के लिए सेवा संकल्प संस्थान के सहसंस्थापक नंद कुमार पालवे को दिया जाएगा. वैष्णव ने बताया कि जयपुर प्रांत में होने जा रहे राष्ट्रीय अधिवेशन में चित्तौड़ प्रांत से दो यात्राएं भी अधिवेशन में सम्मिलित होगी.

यह भी पढ़ें - दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

एक यात्रा मानगढ़ धाम से प्रारंभ होकर विभिन्न इकाइयों से होती हुई अधिवेशन स्थल तक पहुंचेगी और एक यात्रा हल्दीघाटी से प्रारंभ होकर विभिन्न कॉलेज इकाई से होते हुए अधिवेशन स्थल तक पहुंचेगी. 24 से 27 नवंबर तक चलने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन में नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष वह राष्ट्रीय महामंत्री की विधिवत घोषणा होगी.

इस अधिवेशन में चित्तौडग़ढ़ जिले से 3 कार्यकर्ता अपेक्षित है, साथ ही जिले से एक दिवस के लिए शोभायात्रा में 50 से अधिक कार्यकर्ता भाग लेंगे. पोस्टर विमोचन में जिला संयोजक महेंद्र सिंह, छात्रसंघ अध्यक्ष भरत मेनारिया, छात्र संघ महासचिव देवेंद्र सिंह, संयुक्त सचिव किरण खटीक, नगर मंत्री दीपक अमेरिया, कॉलेज सचिव प्रकाश गाडरी, नगर सह मंत्री गणपत मेघवाल, जयंत शर्मा, रतन जाट सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Reporter- Deepak Vyas

यह भी पढ़ें - राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा निकली तो BJP चित हो जाएगी- डोटासरा

 Chomu: सामोद में वीर हनुमान मंदिर का रोप-वे बंद होने से लोगों को हो रही परेशानी

 

 

Trending news