6 माह की गर्भवती थी विवाहिता, 9 महीने पहले हुई थी शादी, पिता बोले- मेरी बेटी की हुई है हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1258044

6 माह की गर्भवती थी विवाहिता, 9 महीने पहले हुई थी शादी, पिता बोले- मेरी बेटी की हुई है हत्या

निंबाहेड़ा के ग्राम बामणिया कस्बे में मंगलवार बीती रात एक विवाहिता की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इसकी शादी के अभी 1 साल भी नहीं हुए थे. पिता बंशीलाल बंजारा का कहना है कि मेरी बेटी की हत्या हुई है और मुझे न्याय चाहिए.

विवाहिता की हत्या का सनसनीखेज मामला.

Chittorgarh: निंबाहेड़ा के ग्राम बामणिया कस्बे में मंगलवार बीती रात एक विवाहिता की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इसकी शादी के अभी 1 साल भी नहीं हुए थे.नौ से दस महीने पूर्व शादी हुई थी और विवाहिता 6 महीने की गर्भवती थी.

 इस घटना का निबाहेड़ा के सदर थाना में आत्महत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है और विवाहिता के पिता बंशीलाल बंजारा का कहना है कि मेरी बेटी की हत्या हुई है और मुझे न्याय चाहिए. इस संबध में ससुराल पक्ष के वालों ने विवाहिता के पिता से कहा कि तुम दो लाख रुपए लेकर यह मुकदमा खारिज कर दो.

ये भी पढ़ें- Rudrabishek In Sawan 2022: सावन में रुद्राभिषेक के 18 चमत्कारिक फायदे, दूर होगी जीवन की हर मुसीबत

 ससुराल पक्ष के लोगों ने बोला की अगर मुकदमा में विवाहिता का पति देवी लाल को फसाया गया तो हम उसे बीस दिन में छुड़ा लेंगे और इन दोनों परिवार में आटा साटे का विवाह है. इस हत्या के संबंध में मृतक के पिता का कहना है की मेरी बेटी को जल्दी से न्याय मिले और दोषियों को सख्त से सख्त से सजा मिले.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

Trending news