बच्चा चोर समझ कर ग्रामीणों ने मंदबुद्धि को निर्दयता से पीटा, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1367231

बच्चा चोर समझ कर ग्रामीणों ने मंदबुद्धि को निर्दयता से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

एक महिला को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ पीट दिया, लेकिन असल में वह मंदबुद्धि निकली. जानकारी में सामने आया कि 2 दिन पहले एक महिला जो अरनिया पंथ में आई थी, जिसे स्थानीय लोगों ने बच्चा चोर समझते हुए निर्दयता के साथ पीटना शुरू कर दिया.

 

बच्चा चोर समझ कर ग्रामीणों ने मंदबुद्धि को निर्दयता से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Chittorgarh: जिले के शंभूपुरा थाना अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया, जिसमें एक महिला को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ पीट दिया, लेकिन असल में वह मंदबुद्धि निकली. जानकारी में सामने आया कि 2 दिन पहले एक महिला जो अरनिया पंथ में आई थी, जिसे स्थानीय लोगों ने बच्चा चोर समझते हुए निर्दयता के साथ पीटना शुरू कर दिया.

मुख्यमंत्री के लिए सचिन पायलट के नाम में बुराई नहीं- बीसूका उपाध्यक्ष डॉ. चंद्रभान

मंदबुद्धि होने के कारण महिला कुछ नहीं कर पाई. महिला की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, वहीं दूसरी ओर सूचना मिलने पर शंभूपुरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और महिला को उसके परिजनों तक पहुंचाने के बजाय चित्तौड़ की बस में बिठा कर रवाना करते हुए इतिश्री कर ली.

सिर में पड़े कीड़ों के इलाज को अस्पताल में भटकती रही मंदबुद्धि, समिति ने की सहायता

इधर नायक महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष देवीलाल नायक मानपुरा ने बताया कि यह महिला रुक्मण, पुत्री मनोहर नायक निवासी सेमलिया, थाना निम्बाहेड़ा है जो कि अरनोदा अपने ननिहाल में रहती है, महिला मंदबुद्धि होने के चलते अरनिया पन्थ पहुच गई, जहां, ग्रामीणों ने सच जाने बिना ही मारपीट कर दी और पुलिस ने भी ऐसे लोगो पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की और ना ही महिला के परिजनों को सूचना की. उसे बस में बिठाकर रवाना कर दिया, जिसे पिछले 2 दिन से परिजन ढूंढ रहे हैं. इधर, इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद नायक समाज में भी रोष है.

Reporter- Deepak Vyas

घमासान: राजस्थान में जाट मुख्यमंत्री बनाने की मांग, जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

Trending news