निंबाहेड़ा पुलिस की कार्रवाई, अवैध मादक पदार्थों के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1193208

निंबाहेड़ा पुलिस की कार्रवाई, अवैध मादक पदार्थों के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन द्वारा अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत निंबाहेड़ा सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नीमच की तरफ से आ रही बिना नंबर की बाइक की सीट कवर में छिपाई गई 4 किलो अफीम के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

निंबाहेड़ा पुलिस की कार्रवाई, अवैध मादक पदार्थों के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

Nimbahera: चित्तौड़गढ़ जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन द्वारा अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत निंबाहेड़ा सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नीमच की तरफ से आ रही बिना नंबर की बाइक की सीट कवर में छिपाई गई 4 किलो अफीम के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ हीं, परिवहन में प्रयुक्त बाइक भी जब्त की है. 

पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन ने बताया कि मादक पदार्थों की धरपकड़ चलाए जा रहे अभियान के तहत थानाधिकारी तुलसीराम के सुपरविजन में उप निरीक्षक नारू लाल मय जाप्ता के द्वारा शनिवार को हाइवे रोड थाना के सामने सरहद अहीरपुरा पर नाकाबंदी के दौरान नीमच की तरफ से आई एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल को रोककर नाम पता पूछा. 

वहीं, चालक ने अपना नाम कैलाश पुत्र मांगी लाल गुर्जर और मोटरसाइकिल की चालक सीट के पीछे बैठे व्यक्ति ने अपना नाम राकेश पुत्र गणपत लाल मेघवाल निवासी देवरी ख्वासा थाना मनासा जिला नीमच होना बताया. 

उक्त मोटरसाइकिल की नियमानुसार तलाशी ली गई तो सीट कवर के अंदर छिपाई हुई दो प्लास्टिक की सफेद थैलीया मिली, जिनको पुलिस ने कब्जे में ले लिया, उसमें अफीम पाई गई. पुलिस द्वारा तोल किया गया, तो अफीम का वजन 4 किलोग्राम मय प्लास्टिक की थैलियों के हुआ. 

थाना पुलिस द्वारा अवैध अफीम और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बिना नंबरी को जप्त किया. दोनों आरोपियों कैलाश और राकेश को गिरफतार किया. वहीं, जप्त अवैध अफीम की खरीद फरोख्त के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है. उपनिरीक्षक नारू लाल, हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल सुन्दरपाल, प्रमोद कुमार हरविन्द्र सिंह,सुनिल, राजकुमार, चालक देवीलाल द्वारा कार्रवाई की गई. 

Reporter- Deepak Vyas 

यह भी पढ़ेंः शराब ने कर दिया इस घर का नाश, जमकर चला खूनी संघर्ष, धारदार हथियार से जीजा ने साले को दी मौत

Trending news