बेगूं: चोरों ने दिनदहाड़े तोड़े घर के ताले, इतने माल पर किया हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1339050

बेगूं: चोरों ने दिनदहाड़े तोड़े घर के ताले, इतने माल पर किया हाथ साफ

चित्तौड़गढ़ जिले के बेगूं नगर में स्थित महर्षि भृगु नगर विस्तार में अज्ञात चोरों ने मंगलवार को दिनदहाड़े एक मकान के ताले तोड़कर 41 हजार 500 रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर दिया.

चोरों ने दिनदहाड़े तोड़े घर के ताले

Begun: चित्तौड़गढ़ जिले के बेगूं नगर में स्थित महर्षि भृगु नगर विस्तार में अज्ञात चोरों ने मंगलवार को दिनदहाड़े एक मकान के ताले तोड़कर 41 हजार 500 रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की वारदात बेगूं सब जेल की दिवार से मात्र 50 कदम और DYSP के आवास से मात्र 150 कदम की दूरी पर स्थित अध्यापक राजेंद्र दशोरा के मकान पर की गई है.

यह भी पढ़ें- प्रेमिका को चाकू से गोदकर की हत्या, पहचान छुपाने की नीयत से पेट्रोल छिड़क कर लगाया आग

बताया गया कि मकान में किराए से रहने वाले राउमावि छापरा के व्याख्याता जोधराज राठौड़ और राउमावि शादी में शारीरिक शिक्षक उनकी पत्नी दोनों मंगलवार प्रातः 7:30 बजे स्कूल के लिए निकल गए. उनके दोनों बच्चे भी पढ़ने के लिए स्कूल चले गए. इसी बीच अज्ञात चोरों ने मेन गेट के ताले तोड़कर अंदर कमरे में प्रवेश किया और कमरे की अलमारी में रखे 41 हजार 500 रुपए चुरा ले गए.

चोरी की वारदात के शिकार हुए व्याख्याता जोधराज राठौड़ ने बताया कि चोरी हुई राशि विद्यालय में विद्यार्थियों द्वारा बोर्ड एग्जाम परीक्षा के फॉर्म भर कर जो राशि जमा कराई जा रही है. महर्षि भृगु नगर दिनदहाड़े चोरी की सूचना मिलने पर बेगूं थाना पुलिस के एएसआई लालचंद ने तुरंत मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया और आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने की कार्रवाई शुरू की.

Reporter: Deepak Vyas

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Trending news