चूरू: मारपीट में घायल 80 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, रतननगर थाने में हत्या का मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1822251

चूरू: मारपीट में घायल 80 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, रतननगर थाने में हत्या का मामला दर्ज

राजस्थान के चूरू जिले के रतननगर थाना के गांव मेघसर में बुजुर्ग को मरा हुआ समझकर दोनों घर से भाग गये. घायल हालत में बुजुर्ग को चूरू के डीबी अस्पताल लाया गया. बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती रैफर किया गया.  22 जुलाई को बुजुर्ग सीताराम की मौत हो गई.

चूरू: मारपीट में घायल 80 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, रतननगर थाने में हत्या का मामला दर्ज

Churu Crime News: राजस्थान के चूरू जिले के रतननगर थाना के गांव मेघसर में मारपीट में घायल 80 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई. इस घटना  के बाद उसके एक बेटे ने अपने भाई, भाभी व पत्नी पर पिता की हत्या करने का आरोप लगाते हुए कोर्ट के इस्तगासे से मामला दर्ज हुआ है.

मामले की जांच कर रहे रतननगर थानाधिकारी रूपाराम जाट ने बताया कि मेघसर निवासी मानसिंह ने रिपोर्ट दी है कि उसके 80 वर्षीय पिता सीताराम के घर पर कब्जा की नियत से उसका भाई विजय सिंह, भाभी प्रेम कंवर व पत्नी चंदा कंवर ने उसके पिता सीताराम से मारपीट की थी. 4 जुलाई 2023 की शाम पिता सीताराम अपने घर में खाना बना रहे थे.

तभी विजय सिंह व उसकी पत्नी प्रेम कंवर  लाठी सरिया लेकर सीताराम के घर गये। जहां बुजुर्ग के साथ लाठी सरिये से मारपीट करनी शुरू कर दी. बेटे मानसिंह द्वारा बीच बचाव करने पर उसके साथ भी मारपीट की गयी. प्रेम कंवर ने उसके पिता के दोनों हाथ पकड़ लिये ओर विजय सिंह ने उनका गला दबा दिया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में बस-कार की टक्कर, उड़े कार के परखच्चे, शादी में जा रही फैमिली के 7 लोगों की हादसे में मौत

बुजुर्ग को मरा हुआ समझकर दोनों घर से भाग गये. घायल हालत में बुजुर्ग को चूरू के डीबी अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक ईलाज के बाद उनको बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती रैफर किया गया. पिता के ईलाज के कारण मानसिंह उस दौरान मामला दर्ज नहीं करवा पाया. 22 जुलाई को बुजुर्ग सीताराम की मौत हो गई.

मामला दर्ज नहीं होने के कारण पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया. जिसके चलते बिना पोस्टमार्टम किये ही बुजुर्ग का अंतिम संस्कार किया गया. घटना का रतननगर पुलिस द्वारा मामला भी दर्ज नहीं किया गया। इसके चलते इस्तगासे के माध्यम से मामला दर्ज करवाया है.

 

Trending news