Churu Crime News: पिता ने नाबालिग बेटी से साथ किया दुष्कर्म,भाई को जान से मारने की दी धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2294644

Churu Crime News: पिता ने नाबालिग बेटी से साथ किया दुष्कर्म,भाई को जान से मारने की दी धमकी

Churu Crime News: राजस्थान के चूरू जिले में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी से साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. जब भी वह विरोध करती है, पिता उसके भाई को जान से मारने की धमकी देता था.  

 

Churu Crime News

Churu Crime News: राजस्थान के चूरू जिले में एकबार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. 15 वर्षीय नाबालिग के साथ सौतेले पिता द्वारा एक वर्ष से दुष्कर्म करने का मामला सादुलपुर पुलिस थाने में दर्ज हुआ है. पीड़ित बालिका ने बताया कि सौतेला पिता उसके सगे भाई को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करता, जिसके कारण वह दो माह से गर्भवती हो गई.

थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह झाझड़िया ने बताया कि पीड़ित बालिका ने दर्ज मामले में बताया कि वह अपने माता-पिता के साथ सादुलपुर में किराए के मकान में रहते हैं. दर्ज मामले में पीड़िता ने बताया कि उसके पहले पिता की मृत्यु काफी साल पहले हो गई थी तब वह बहुत छोटी थी. उसके बड़ा भाई है जो दिल्ली में मजदूरी करता है. उसके पहले पिता के मरने के बाद उसकी माता ने दूसरी शादी  कर ली. 

उसके बाद दूसरा पिता उसकी माता को  उत्तर प्रदेश से सादुलपुर ले आया. समय बीतने के साथ ही उसके दूसरे सौतेला पिता से उसकी माता ने एक पुत्र को जन्म दिया. पीड़िता ने बताया कि वह कक्षा पांचवी  तक पढ़ाई की है, उसके बाद पढ़ाई छोड़ दी. उसका सौतेला पिता सादुलपुर  में पानी पुरी बेचने और हलवाइयों के साथ काम करते हैं. घर पर वह और उसका छोटा भाई रहते हैं. 

दर्ज मामले में बताया कि उसके सौतेले पिता करीब चार साल से उसके साथ छेड़छाड़ करते आ रहे हैं. करीब एक साल पहले उसकी माता उसके छोटे भाई को स्कूल छोड़ने गई थी. पीछे से मौका देखकर उसके पिता ने उसके साथ  दुष्कर्म किय और जब भी मौका मिलता उसका पिता अनेको बार दुष्कर्म करता रहा.  दर्ज मामले में बताया कि  करीब दो माह पहले उसकी माता व छोटा भाई घर पर नहीं थे. उस दिन सौतेले पिता ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया. जब भी विरोध करती तो उसके सौतेले पिता उसके सगे भाई  को जान से मारने की धमकी देता, जिसके कारण आप बीती की घटना अपने भाई और माता को नहीं बता सकी और भयभीत रहने लगी.

पीड़िता ने बताया कि अब लगभग 2 महीने से गर्भवती हो गई. पीड़िता ने बताया कि उसके पेट में जो बच्चा है, वह उसके सौतेले पिता का है. पीड़िता ने बताया कि तीन चार रोज पहले आप बीती की घटना अपने भाई और अपनी माता को बताई. पुलिस ने पोक्सो एक्ट अंतर्गत मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के मौसम ने मारी पलटी, 18 जिलों में तूफान और बारिश का अलर्ट जारी

यह भी पढ़ेंः हनुमान-ज्योति में जुबानी जंग जारी, ज्योति बोली- अकेले दम पर लड़ें चुनाव

Trending news