Churu News: BJP सह प्रभारी प्रवेश वर्मा ने लोकसभा चुनाव को लेकर की प्रेसवार्ता
Advertisement

Churu News: BJP सह प्रभारी प्रवेश वर्मा ने लोकसभा चुनाव को लेकर की प्रेसवार्ता

Churu News: प्रदेश सह प्रभारी प्रवेश साहब सिंह वर्मा ने लोकसभा चुनाव को लेकर पत्रकारों से वार्ता की. कहा- आने वाले 20-25 साल में हमारी ही पार्टी की सरकार रहने वाली है. 

Churu News

Churu News: प्रदेश सह प्रभारी प्रवेश साहब सिंह वर्मा ने आज चूरू लोकसभा चुनाव को लेकर पत्रकारों से वार्ता की. प्रवेश वर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से मैं राजनीतिक जीवन की शुरुआत की तो युवा मोर्चा का अध्यक्ष रहा हूं. 

मेरा यह कहना कि हर व्यक्ति चुनाव लड़ने के लिए ही पार्टी में नहीं आता है, अगर पार्टी को लगता है की किसी कार्यकर्ता को संगठन में भेजना है, उसकी जिम्मेदारी चेंज करनी है तो उसको काम वैसे ही स्वीकार करना चाहिए जैसे वह टिकट को स्वीकार करते हैं. मैं भी दो बार सांसद रहा दिल्ली का, तीन बार चुनाव लड़े तीनों बार जीते हैं, लेकिन उसके बाद में पार्टी ने जिम्मेदारी बदलने की बात कही और मुझे राजस्थान चुनाव का सह प्रभारी बनाया.

हमारे यहां पार्टी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बदलती रहती है, मैं सबसे पहले यही कहता हूं अपनी बात को यहीं से शुरू करूंगा, चूरू से जो कांग्रेस के उम्मीदवार हैं वह कल तक हमारी पार्टी में सांसद थे, लेकिन जैसे ही पार्टी ने उनकी व्यवस्था को चेंज किया, जिम्मेदारी को चेंज किया तो उन्होंने पार्टी को ही चेंज कर दिया.  मैं यह भी कहना चाहता हूं कि राहुल जी को अगर वह हमारी पार्टी में आज होते तो वह और भी आगे जा सकते थे, वह इससे कहीं आगे जा सकते थे.

मुझे ऐसा लगता है कि उन्होंने पार्टी को चेंज करके बहुत बड़ी गलती की है क्योंकि आने वाले 20-25 साल में हमारी ही पार्टी की सरकार रहने वाली है, इसमें कोई दौहराय है नहीं, आज हमने जिस तरीके से अपने संगठन को मजबूत किया है. आज जिस तरह से पूरी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी हमारी पार्टी बन गई है, बनकर सामने आई  और दुनिया की सबसे लोकप्रिय नेता हमारी पार्टी के नेता हैं. उनके नाम पर हम चुनाव लड़ रहे हैं, यह सब देखते हुए मुझे पूरा विश्वास है कि आने वाले 20-25 साल में भारतीय जनता पार्टी ही देश में अपनी सेवा करती रहेगी.

अभी राजनीति का माहौल काफी गर्म होता जा रहा है क्योंकि चुनाव नजदीक आता जा रहा है. हमारे चूरू का लोकसभा का जो हमारा चुनाव है, यह पहले फेज का चुनाव है जो 19 अप्रैल को होगा और यहां प्रधानमंत्री का भी आना हुआ था और आज भी प्रधानमंत्री  राजस्थान में आ रहे हैं और पूरे देश में जा रहे हैं और जहां भी जा रहे हैं लाखों करोड़ों लोग उन्हें सुनने के लिए आशीर्वाद उनको मिल रहा है. लाखों की तादाद में उन्हें सुनने के लिए देखने के लिए आ रहे हैं. हमारे गृहमंत्री का भी दौरा हो रहा है, उनको भी सुनने के लिए लाखों लोग आ रहे हैं. 

हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा हो रहा है उन्हें भी सुनने के लिए काफी संख्या में लोग आ रहे हैं, योगी आदित्यनाथ का दौरा हो रहा है बहुत सारे हमारे नेताओं का दौरा हो रहा है, क्योंकि चाहे वह जितना मर्जी बड़ा नेता हो या किसी भी पद पर बैठा हो संवैधानिक पर बैठा हो, चाहे वह प्रधानमंत्री हो गृहमंत्री हो, रक्षा मंत्री हो लेकिन जब भी चुनाव आता है तो वह पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में में ही काम करते हैं.

अगर हम दिन में 12 घंटा 15 घंटा काम करते हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 18 घंटे काम करते हैं, अपना समय निकालकर पार्टी के लिए काम करते हैं. मैं यह बात राजस्थान का माहौल जो देखकर कह रहा हूं. हम आपस में चर्चा जरूर करते हैं की यहां पर थोड़ा सा टक्कर है, यहां कुछ ऐसा है, लेकिन मुझे यह विश्वास है कि चुनाव आते-आते 25 की 25 सीट भारतीय जनता पार्टी जीतेगी और भारी बहुमत से जीतेगी क्योंकि जब भी कोई क्योंकि जब भी कोई वाटर वोट डालता है. वह व्यक्ति एक बात दिमाग में रखता है, कि बच्चों का भविष्य क्या है, मेरे क्षेत्र का भविष्य क्या होगा, मेरे राजस्थान का भविष्य क्या रहेगा.

आज राजस्थान में हमारी सरकार है, तो ऊपर भी हमारी सरकार बननी चाहिए. जब हमारी दोनों सरकारी मिल जाएगी. एक ही पार्टी की, तो कितना तेजी से कम होने वाला है. यहां के जो कांग्रेस के उम्मीदवार हैं, वे बहुत कहते हैं कि मैं यह काम करवाया, वह काम करवाया, वह काम उन्होंने इसलिए करवाया कि वह है वह प्रधानमंत्री के पास जाते थे, हमारी सरकार के पास जाते थे, हमारी पार्टी की सरकार के पास जाते थे, हमारे मंत्रियों के पास जाते थे और वह अपना सांसद होने के नाते उनको ज्यादा लाइक करते थे, उनको ज्यादा प्यार करते थे और ज्यादा काम उनको मिल जाता था इसलिए काम होता था. 

अगर अगर वो ये सोचे कि राहुल गांधी से कोई काम करवा सकते हैं और वह यह सोचे कि कांग्रेस की देश में सरकार बन रही है, तो यह चूरू के साथ में बहुत बड़ा अन्याय होगा. चूरू की जनता के साथ में, चूरू के विकास के साथ में, चूरू के लोगों के साथ में और चूरू के साथ में बड़ा ही अन्याय होगा, बहुत बड़ा धोखा हो जाएगा. इसलिए जो भी यह चाहेगा कि देश में अच्छा माहौल हो, देश में सुरक्षित माहौल हो, देश हमारा आगे बढ़े, देश 2047 तक पूरी दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति बने, तो उनके पास में एक ही विकल्प है, उनके पास एक ही विकल्प है सिर्फ कमल का निशान भारतीय जनता पार्टी क्योंकि हम सामने हम यही देखते हैं विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. 

भारतीय जनता पार्टी के सामने यदि हम देखें कि सामने पूरे देश में दो विकल्प हैं एक है भारतीय जनता पार्टी और दूसरा सारे कर इकट्ठे हो गए घमंडिया गठबंधन जो उन्होंने बनाया है. मैं एक दिन सारा टोटल कर रहा था यह जितने भी पार्टी हैं, जितनी पार्टियां मिल गई है उन्होंने कुल मिलाकर अपना-अपना भ्रष्टाचार इतना किया है मैं इनका टोटल किया तो 12 लाख करोड़ का भ्रष्टाचार घोटाला किया है. मुझे कोई बता सकता है कि 8, 9 सालों में 10 सालों में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा 1 रुपये का भी भ्रष्टाचार मोदी सरकार के यहां पर आया है.

पहले इन लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के ऊपर भी रफाल को लेकर बहुत सारे आरोप लगाया, कि रफाल में घोटाला हुआ है. यह लोग सुप्रीम कोर्ट भी गए, सुप्रीम कोर्ट में भी उनको मुंह की खानी पड़ी. इस अवसर पर प्रेस वार्ता के दौरान कैबिनेट मंत्री अविनाश गहलोत, राजेंद्र नायक, प्रदेश मंत्री डॉ. वासुदेव चावला जिला अध्यक्ष बसंत शर्मा सहित कई भाजपाई मौजूद थे. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में आज सक्रिय होगा नया पश्चिमी विक्षोभ, इन 6 जिलों में आंधी-बारिश-ओलों का अलर्ट जारी

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Elections 2024: ये हैं राजस्थान के टॉप-5 अमीर लोकसभा प्रत्याशी, लाखों में नहीं करोड़ों में है संपत्ति

Trending news