Churu News: वसुंधरा राजे के स्वागत कार्यक्रम में भिड़े भाजपाई, झड़प में फटे कई के कपड़े
Advertisement

Churu News: वसुंधरा राजे के स्वागत कार्यक्रम में भिड़े भाजपाई, झड़प में फटे कई के कपड़े

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे गुरुवार को रतनगढ़ के दौरे पर रही. स्वागत कार्यक्रम के दौरान भी कार्यकर्ताओं में स्वागत की होड़ लग गई तथा इस दौरान छीना-झपटी भी शुरू हो गई, जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं में गुटबाजी के कारण धक्का-मुक्की शुरू हो गई.

Churu News: वसुंधरा राजे के स्वागत कार्यक्रम में भिड़े भाजपाई, झड़प में फटे कई के कपड़े

Ratangarh, Churu News: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे गुरुवार को रतनगढ़ के दौरे पर रही. सूरतगढ़ से जयपुर जाते समय पूर्व सीएम रतनगढ़ के मेगा हाईवे पर स्थित निजी होटल में रुकी, जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. 

स्वागत कार्यक्रम के दौरान भी कार्यकर्ताओं में स्वागत की होड़ लग गई तथा इस दौरान छीना-झपटी भी शुरू हो गई, जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं में गुटबाजी के कारण धक्का-मुक्की शुरू हो गई, जिससे कुछ कार्यकर्ताओं के कपड़े भी फट गए. धक्का मुक्की से बिगड़ते माहौल को देखते हुए पुलिस ने बीच-बचाव भी किया.

यह भी पढ़ें- CM गहलोत पर वसुंधरा राजे का तीखा प्रहार, भ्रष्टाचार राहत कैंप लगाए सरकार

इस दौरान स्थानीय नेताओं के समर्थन में उनके कार्यकर्ता नारेबाजी कर अपना शक्ति प्रदर्शन करते रहे. कार्यकर्ताओं की नारेबाजी के चलते पूर्व मुख्यमंत्री महज एक मिनट ही अपना उद्बोधन दे पाई, जिसमें उन्होंने कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत करने पर उनका आभार प्रकट किया. 

विधायक अभिनेष महर्षि को लेकर मचा हंगामा
राजे के आगमन पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ-साथ व्यापारियों एवं सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों ने भी उनका स्वागत किया. कार्यक्रम में आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट की होड़ में लगे सभी नेता और जनप्रतिनिधि कार्यक्रम में नजर आए. भाजपा के कार्यकर्ताओं ने विधायक अभिनेष महर्षि पर कार्यक्रम में बिना बुलाये आकर अपने समर्थकों द्वारा बदमाशी और हुड़दंग मचाने का आरोप भी लगाया है. 

यह भी पढ़ें- 'क्या दूध और नींबू रस आपस में कभी मिल सकते हैं', जानें वसुंधरा राजे के बयान के मायने

 

रतनगढ़ में चल रही गुटबाजी
गौरतलब है कि रतनगढ़ शहर में काफी समय से भाजपा में अंतर्कलह चल रही है. भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं भाजपा मंडल का एक गुट है तो दूसरी ओर विधायक महर्षि और उनके समर्थकों का गुट है. मूल भाजपा एवं विधायक समर्थकों में गुटबाजी के कारनामे आये दिन देखने को मिलते हैं.
ये लोग रहे उपस्थित
इस मौके पर सांसद राहुल कस्वां, विधायक कालीचरण सराफ, पूर्व मंत्री राजपालसिंह शेखावत, रतनगढ विधायक अभिनेष महर्षि, भाजपा नेता शिवभगवान कम्मा, अरविंद इंदौरिया, गिरधारीलाल खीचड़, रामकिशन माटोलिया, मनोज हारित, हनुमान बारवाल, मदनलाल सैनी सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Trending news