चूरू में 2 साल की मासूम से हैवानियत, बच्ची को घर से उठा ले गए दरिंदे
Advertisement

चूरू में 2 साल की मासूम से हैवानियत, बच्ची को घर से उठा ले गए दरिंदे

Churu news: चूरू के एक गांव में आज भी दबंगो ग्रामीण से परेशान हैं. दबंगो के डर से यहां ग्रामीण भय के माहौल में आज भी सहमे हुए रहते हैं. इन दबंगों के सामने किसी भी ग्रामीण की बोलने की तो क्या, नजर उठाने की भी हिम्मत नही होती. इन दबंगो के खिलाफ पुलिस प्रशासन भी प्रभावी कार्रवाई करने से तकराता है.

 

चूरू में 2 साल की मासूम से हैवानियत, बच्ची को घर से उठा ले गए दरिंदे

Churu: चूरू के एक गांव में आज भी दबंगो ग्रामीण से परेशान हैं. दबंगो के डर से यहां ग्रामीण भय के माहौल में आज भी सहमे हुए रहते हैं. इन दबंगों के सामने किसी भी ग्रामीण की बोलने की तो क्या, नजर उठाने की भी हिम्मत नही होती. इन दबंगो के खिलाफ पुलिस प्रशासन भी प्रभावी कार्रवाई करने से तकराता है.

प्राप्त जानकारी अनुसार जिले के रतननगर थानांतर्गत एक गांव में पिता से बदला लेने के लिए उसकी 2 साल की मासूम बच्ची को अगवा कर इन दबंगों द्वारा हैवानियत करने का मामला सामने आया है. दबंगों की इस हैवानियत के बाद गांव की महिलाओं के सब्र का बांध टूट गया और वह 2 साल की मासूम बच्ची को लेकर महिला थाने पहुंची. जहां बच्ची की 50 वर्षीय दादी की रिपोर्ट पर 3 नामजद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और पोक्सो एक्ट की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है. 

महिला थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि रतननगर क्षेत्र के एक गांव की 50 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दी कि दिनांक 25 जुलाई 2023 को वह अपनी पुत्रवधु, दो वर्ष की पोती और 4 वर्षीय पोते के साथ घर पर थे. उसका 30 वर्षीय बेटा आईफ्लू से संक्रमित होने के कारण खेत में बनी ढाणी में रहता था, ताकि घर में अन्य कोई संक्रमित ना हो. उस रोज रात करीब 9 के बजे उनके घर के सामने दो-तीन गाडीयां आकर रुकी. जिनमे से कृष्ण सिंह, संदीपसिंह अपने हाथ में पिस्तौल लिए और सत्यवीरसिंह हाथ में लोहे का पाइप लिए हुए था, इनके साथ 10-12 अन्य लड़के हाथ में लाठी सरिये लिए थे. 

जबरदस्ती घुसे घर के अंदर

उन्होंने बताया यि दबंग जबरदस्ती उसके घर के अंदर घुस आए, जिनमें से कृष्णसिंह, सदीपसिंह और सत्यवीर सिंह उसके घर के आंगन में आ गये, जब महिला ने घर में घुसने से रोकना चाहा तो उन तीनों ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया और जबरदस्ती घर के आगन में घुस गए.वे लोग जोर-जोर से उसके बेटे का नाम लेकर उसे गालियां देने लगे, जिसे सुनकर उसकी पुत्रवधु अपने कमरे से बाहर आई तो कृष्णसिंह, सदीपसिंह व सत्यवीर सिंह ने उसकी पुत्रवधु के साथ अश्लील हरकते करने लगे. जब पुत्रवधु ने विरोध किया तो उसकी ओढ़नी कृष्णसिंह ने खीच कर उतार कर संदीप सिंह की ओर फेंक दी, जिसे संदीपसिह ने अपने गले के चारो तरफ लपेट लिया. आरोपियों ने कमरे में उसकी पुत्रवधू के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया तभी शोर सुनकर 2 साल की पोती जाग गई और रोने लगी. 

पोती को उठाकर दी धमकी 

 

तब तीनों ने उसकी पोती को उठाकर ले जाने लगे और धमकी देकर गये कि इसके पिता को हमारे पास भेज देना वरना उसकी लड़की को जिंदा नहीं छोड़ेगें. पीड़ित महिला ने इसकी जानकारी अपने बेटे को दी और पोती की तलाश शुरू की. जब घर के दूर बने जोहडे के पास पहुंचे तो बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी. उन्होने वहां जाकर देखा कि कृष्णसिंह, संदीपसिंह और सत्यवीर सिंह ने बच्ची के सभी कपड़े उतार रखे थे और उसका मुंह बंद कर उसके साथ हैवानियत करने की कर रहें थे. उन्होंने शोर किया तो वे तीनों उसको वहीं छोड़कर अपनी सफेद रंग की पिकअप में बैठकर भाग गए. घर लाकर बच्ची को संभाला.

तब उसके बेटे ने  बताया कि आज सुबह इन लोगों के गांव में किसी आदमी के साथ झगड़ा किया था, तब उसने गांव में कहा था कि ऐसो लोगों के खिलाफ मुकदमा करवाना चाहिए. इसी बात बदला लेने के लिये उन्होंने यह हरकत की है. रिपोर्ट में बताया गया कि अभी तक इन लोगो के भय के कारण मुकदमा दर्ज करवाने नहीं आ सके. अब परिवार के लोग हमारे साथ होने पर मुकदमा दर्ज करवाने आये है. इन लोगो का गांव में इतना भय है कि कोई इनके विरुद्ध बयान देने से डरता है. गांव पीड़ित दर्जनों महिलाओं ने एक साथ महिला थाने पहुंचकर गुहार लगाई है. 

Reporter- Navratan Prajapat

ये भी पढ़ें...

इस मूवी में दिखाया था 11 मिनट का सबसे लम्बा रेप सीन, कर दी थीं दरिंदगी की सारी हदें पार

 

Trending news