Churu News:दलित युवती का अपरहण कर तेजाब डाल हत्या मामला, थाली बजाकर किया प्रदर्शन
Advertisement

Churu News:दलित युवती का अपरहण कर तेजाब डाल हत्या मामला, थाली बजाकर किया प्रदर्शन

Churu News: राजस्थान के करौली जिले के हिंडौन में युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म व हत्या को लेकर आज भाजपा एससी मोर्चा प्रदेश मंत्री सीताराम लुगरिया के नेतृत्व में भाजपा महिला मोर्चा व अनुसूचित जाति मोर्चा ने प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा. 

Churu News:दलित युवती का अपरहण कर तेजाब डाल हत्या मामला, थाली बजाकर किया प्रदर्शन

Churu News: राजस्थान के करौली जिले के हिंडौन में युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म व हत्या को लेकर आज भाजपा एससी मोर्चा प्रदेश मंत्री सीताराम लुगरिया के नेतृत्व में भाजपा महिला मोर्चा व अनुसूचित जाति मोर्चा ने प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा. इस दौरान उन्होंने कलेक्ट्रेट में थाली व ताली बजाकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया.

कलेक्ट्रेट में थाली व ताली बजाकर नारेबाजी कर प्रदर्शन

इस दौरान उन्होंने करौली में युवती से गैंग रेप व एससी के व्यक्ति की हत्या मामले में दोषियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा है. इस दौरान प्रदेश में दलितों व महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर भी जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने राज्यपाल के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपकर दोषियों को सजा दिलाने की मांग की. दिए गए ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि पिछले 4 वर्ष के कांग्रेस सरकार के शासनकाल के दौरान राजस्थान प्रदेश में दलित महिलाओं व दलित के साथ अत्याचार और दुष्कर्म की घटनाओं में राजस्थान प्रदेश प्रथम स्थान पर हो गया है.

 युवती से गैंग रेप व एससी के व्यक्ति की हत्या मामले को लेकर ज्ञापन सौंपा

थानागाजी सामूहिक बलात्कार जैसी अनेक घटनाएं घटी है. करौली जिले के हिंडौन कस्बे में दलित समाज की 18 वर्षीय बेटी के साथ गैंगरेप के बाद तेजाब से जला कर तथा गोली मारकर लाश को कुएं में डालने का जघन्य अपराध व हृदय विदारक घटना हुई है. भरतपुर जिले के रूपवास तहसील के गांव नौहरदा में नंगू बाल्मीकि की 13 जुलाई की रात को सोते समय धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई है. कांग्रेस शासनकाल के दौरान दलितों की बहन बेटियों पर हो रहे अत्याचार और जघन्य अपराधों के मामलों में करौली की घटना से अनुसूचित जाति समाज के मन में भय व्याप्त हो गया.

ये भी पढ़ें- तिलक लगाकर स्कूल पहुंचे बच्चे की पीटा, TC काटने की बात पर भीलवाड़ा में बवाल

प्रदेश की कानून व्यवस्था में राजस्थान सरकार से विश्वास खत्म हो गया है. अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं. ज्ञापन में उल्लेख किया है कि घटना के दोषियों को शीघ्र सजा दिलवाए तथा अब तक हुए अपराधों की जानकारी प्राप्त कर उन पर भी समुचित कार्रवाई की जाए. इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष प्रभा धंधावत व अनुसूचित मोर्चा जिलाध्यक्ष अजित मेहरा सहित दर्जनों महिला-पुरुष मौजूद रहे.

Trending news