Churu News: CP जोशी का बड़ा बयान, राज्य की गहलोत सरकार रिपीट नहीं होगी, डिलीट होगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1764117

Churu News: CP जोशी का बड़ा बयान, राज्य की गहलोत सरकार रिपीट नहीं होगी, डिलीट होगी

Rajasthan Latest News in Hindi: राजस्थान के चूरू में निजीकरण पर बोलते हुए प्रदेशाध्यक्ष CP जोशी ने कहा कि राज्य की गहलोत सरकार के रिपीट प्रश्न पर सीपी जोशी ने कहा कि यह सरकार रिपीट नहीं, बल्कि डिलीट होगी. हालात इतने बदतर हैं कि आलाकमान को मुख्यमंत्री पर भरोसा नहीं है. मुख्यमंत्री को मंत्रियों पर, मंत्रियों को विधायकों पर भरोसा नहीं है और जनता को सरकार पर भरोसा नहीं है. 

Churu News: CP जोशी का बड़ा बयान, राज्य की गहलोत सरकार रिपीट नहीं होगी, डिलीट होगी

Ratangarh, Churu News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आठ जुलाई को प्रस्तावित दौरे को लेकर जयपुर से बीकानेर जाते समय भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का रतनगढ़ में युवा नेता पवनसिंह और सरपंच दातारसिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. 

रतनगढ़ के संगम चौराहा पर स्थित एक निजी होटल में हुए स्वागत कार्यक्रम में प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने कहा कि 60 वर्षों में जो विकास कार्य क्षेत्र में नहीं हुए हैं, वो कार्य प्रधानमंत्री ने 9 वर्षों में कर दिए. बीकानेर दौरे के दौरान प्रधानमंत्री इन कार्यों का लोकार्पण कर जनता को समर्पित करेंगे. साथ ही विकास कार्य करवाने पर क्षेत्र की जनता प्रधानमंत्री का धन्यवाद ज्ञापित करेगी, जिसके लिए जनसभा का आयोजन होगा. 

यह भी पढ़ें- Hawa Mahal Seat: भाजपा के गढ़ हवामहल में ओवैसी की एंट्री से क्या महेश जोशी के गेम फंसेगा, पूरा गणित समझिए

 

निजीकरण पर बोलते हुए प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस को अपना इतिहास देखना चाहिए. 60 वर्षों में कभी भी बीएसएनएल प्रॉफिट में नहीं आया, जबकि अब पहली बार बीएसएनएल प्रॉफिट में आया है और बीएसएनएल इतने टॉवर लगा रहा है, जितने आज तक नहीं लगे. राज्य की गहलोत सरकार के रिपीट प्रश्न पर सीपी जोशी ने कहा कि यह सरकार रिपीट नहीं, बल्कि डिलीट होगी. हालात इतने बदतर हैं कि आलाकमान को मुख्यमंत्री पर भरोसा नहीं है. मुख्यमंत्री को मंत्रियों पर, मंत्रियों को विधायकों पर भरोसा नहीं है और जनता को सरकार पर भरोसा नहीं है. 

बिजली-पेट्रोल पर भी किया हमला
प्रदेश में सबसे महंगी बिजली और पेट्रोल मिलता है. रीट परीक्षा के माध्यम से युवाओं का भविष्य खराब किया है और सचिवालय में सोना और नकदी मिली है, ऐसी सरकार के खिलाफ भाजपा अपनी उपलब्धियों को लेकर चुनाव लड़ेगी. इस मौके पर सैंकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे. इस अवसर उनके साथ श्रवण सिंह बगड़ी भी रहे. 

 

 

Trending news