Churu News: पैसों को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, घर में घुसकर लाठियों से किया हमला, 3 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2092295

Churu News: पैसों को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, घर में घुसकर लाठियों से किया हमला, 3 घायल

Rajasthan News: चूरू जिले के भालेरी थाना के गांव खंडवा से पैसों को लेकर दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है, जिसमें एक पक्ष के तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका जिले के डीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

 

Churu News: पैसों को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, घर में घुसकर लाठियों से किया हमला, 3 घायल

Churu News: जिले के भालेरी थाना के गांव खंडवा में पैसों के लेन देन की बात को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गए.  घायलों को परिवार के लोगों ने निजी वाहन से चूरू के डीबी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड पहुंचाया, जहां मौजूद डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ ने उनका इलाज किया. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर शुक्रवार दोपहर भालेरी पुलिस भी डीबी अस्पताल पहुंची और घायलों से घटना की जानकारी ली. 

पैसा देने से किया इंकार, तो घर में घुसकर किया हमला 
अस्पताल में भर्ती घायल गांव खंडवा निवासी 23 वर्षीय कुम्भाराम ने बताया कि उसके गांव खण्डवा के रामलाल हुड्डा ने उससे रुपए मांगे, लेकिन उसने रुपए देने से इंकार कर दिया. इसके बाद रामलाल उसके साथ गाली गलौच करने लगा. जब उसने शोर मचाया तो कुम्भाराम के भाई विनोद और सोनू वहां आ गए. इसी दौरान रामलाल ने भी अपने परिजनों को बुला लिया. घायल ने बताया कि रामलाल, रामवतार और श्री चंद ने अचानक उसके घर में घुसकर लाठियां से हमला कर दिया. मारपीट में कुंभाराम और उसका भाई 30 वर्षीय विनोद और 18 वर्षीय सोनू के गंभीर चोट आई. 

रिपोर्ट आने के बाद दर्ज किया जाएगा मामला- भालेरी थानाधिकारी 
घायल कुम्भाराम ने आगे बताया कि शोर मचाने पर परिवार के लोगों ने बीच बचाव किया. वहीं, मारपीट कर तीनों बदमाश मौके से भाग गए. इसके बाद परिवार के लोगों ने घायल हालत में कुंभाराम, विनोद कुमार और सोनू को निजी वाहन से डीबी अस्पताल पहुंचाया, जहां तीनों का इलाज किया गया. बता दें कि फिलहाल, तीनों घायल अस्पताल में भर्ती है. वहीं, इस संबंध में भालेरी थानाधिकारी देवीसहाय ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट करने की सूचना मिली है. भालेरी थाना से हैड कांस्टेबल महेन्द्र को अस्पताल भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद मामला दर्ज कर लिया जायेगा. 

ये भी पढ़ें- बिना फायर NOC के चल रहे संस्थानों को मिला नोटिस, फायर ऑफिसर मीणा के निर्देश

Trending news