Churu: रसोई की छत गिरने से विवाहिता घायल, सिर में लगी गंभीर चोट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2002535

Churu: रसोई की छत गिरने से विवाहिता घायल, सिर में लगी गंभीर चोट

Churu news: सदर थाना के गांव घांघू में घर में रसोई की छत गिरने से  36 वर्षीय विवाहिता घायल हो गयी. घटना के समय विवाहिता के छोटे बच्चे ही घर में थे.सदर थाना के गांव घांघू में घर में रसोई की छत गिरने से  36 वर्षीय विवाहिता घायल हो गयी. घटना के समय विवाहिता के छोटे बच्चे ही घर में थे.

चूरू की खबरें

Churu news: सदर थाना के गांव घांघू में घर में रसोई की छत गिरने से  36 वर्षीय विवाहिता घायल हो गयी. घटना के समय विवाहिता के छोटे बच्चे ही घर में थे. सूचना मिलने पर देवर दारासिंह घर पहुंचा. जिसने लहूलुहान हालत में विवाहिता को निजी वाहन से राजकीय डीबी अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में पहुंचाया.

सिर में गंभीर चोट
 जहां मौजूद डाॅक्टर व नर्सिंग स्टाफ ने उसका ईलाज किया. अस्पताल में घांघू निवासी दारासिंह ने बताया कि उसकी 37 वर्षीय भाभी विमला शुक्रवार दोपहर घर की रसोई में खाना बना रही थी. तभी अचानक रसोई की छत गिर गयी. जिससे विमला के सिर में गंभीर चोट आयी. उसके सिर से खून बहने लगा. परिवार के लोगों ने घटना की सूचना दी, तब तुरन्त विमला को निजी वाहन से डीबी अस्पताल पहुंचाया. 

विवाहिता का पति बाहर मजदूरी करता है 
जहां डॉक्टर ने उसका ईलाज शुरू किया. सिर में गंभीर चोट होने के कारण डॉक्टर ने विवाहिता का ईलाज कर उसको भर्ती किया है. जहां उसकी जांच करवायी जायेगी. इसके बाद ही आगे की स्थिति साफ होगी. हादसे के समय विवाहिता का पति बाहर मजदूरी करने गया हुआ था.

चूरू की अन्य खबरें---

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

जिले के हमीरवास और नीमा के बीच अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. जानकारी के मुताबिक हमीरवास निवासी 57 वर्षीय सुमेरसिंह अपने पड़ौसी दिनेश के साथ कोई काम जा रहा था. तभी हमीरवास व नीमा के बीच अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. 

ईलाज के दौरान हुई मौत 
जिससे सुमेर सिंह गंभीर घायल हो गया. जिसको लहुलूहान हालत में पहले राजगढ़ के गर्वमेंट अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से प्राथमिक ईलाज के बाद उसको चूरू के डीबी अस्पताल रैफर किया गया. जहां ईलाज के दौरान सुमेर सिंह की मौत हो गयी. पुलिस ने शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. 

यह भी पढे़ं: बिलिंग सिस्टम सुधारने के लिए 5 लाख उपभोक्ताओं का सर्वे शुरू,लेकिन जिनका सालों का बिल पैडिंग उनका क्या?

Trending news