Churu News: नगरपालिका में भ्रष्टाचार को लेकर तीसरे दिन भी सड़कों पर डटे रहे लोग, टायर जलाकर जताया आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2407340

Churu News: नगरपालिका में भ्रष्टाचार को लेकर तीसरे दिन भी सड़कों पर डटे रहे लोग, टायर जलाकर जताया आक्रोश

Churu News: शहर के वार्ड संख्या 23 के पार्षद लालचंद प्रजापत के नेतृत्व के नगर पालिका प्रशासन के भ्रष्टाचार व अनियमितता के खिलाफ दिया जा रहा धरना शुक्रवार को तीसरे दिन भी जारी रहा. 

Churu News: नगरपालिका में भ्रष्टाचार को लेकर तीसरे दिन भी सड़कों पर डटे रहे लोग, टायर जलाकर जताया आक्रोश

Churu News: शहर के वार्ड संख्या 23 के पार्षद लालचंद प्रजापत के नेतृत्व के नगर पालिका प्रशासन के भ्रष्टाचार व अनियमितता के खिलाफ दिया जा रहा धरना शुक्रवार को तीसरे दिन भी जारी रहा. तीन दिनों से चल रहे धरने के बाद भी पालिका प्रशासन द्वारा समस्या समाधान के प्रति ध्यान नहीं देने पर वार्डवासी आक्रोशित हो गए तथा देराजसर सड़क मार्ग पर सराफ कुंआ के पास टायर जलाते हुए अपना विरोध जताया. 

नगरपालिका प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी 

इस दौरान उन्होंने नगर पालिका प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. पार्षद लालचंद प्रजापत ने बताया कि रतनगढ़ के वार्ड संख्या 23 में सफाई एवं लाईट व्यवस्था के साथ-साथ शहर के अन्य क्षेत्रों की सफाई व रोशनी व्यवस्था को दुरूस्त करने सहित कई मांगों का उल्लेख करते हुए समस्या समाधान की मांग पालिका प्रशासन से गत दिनों ज्ञापन देकर की थी. 

शुरू कर दिया था अनिश्चितकालीन धरना

लेकिन पार्षद द्वारा दिए गए ज्ञापन पर प्रभावी कार्रवाई नहीं होने के कारण प्रजापत ने बुधवार से सराफ संपवेल के पास अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया था, जो शुक्रवार को भी जारी रहा तथा टायर जलाकर पालिका प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. गौरतलब है की रतनगढ़ नगर पालिका भ्रष्टाचार एवं धांधली को लेकर आए दिन चर्चा में रहती है. 

आय दिन आवाज उठाते हैं पक्ष एवं विपक्ष के पार्षद 

यहां सत्ता पक्ष एवं विपक्ष के पार्षद नगर पालिका में भ्रष्टाचार को लेकर आए दिन आवाज उठाते रहते हैं. विपक्ष ही नहीं सत्ता पक्ष के पार्षद भी पालिका की कार्यशैली को लेकर कई बार आंदोलन व धरने किए हैं और पालिका पर भ्रष्टाचार सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ेंः Churu: तेजाजी महाराज के मंदिर की तारबंदी और पत्थर उखाड़ कर ले गया प्रशासन, भड़के लोग

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news