Churu News: तारानगर रोड पर ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को मारी टक्कर, 2 जनों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2046868

Churu News: तारानगर रोड पर ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को मारी टक्कर, 2 जनों की मौत

Churu News: चूरू के सरदारशहर के तारानगर रोड स्थित निजी विद्यालय बीपीएस स्कूल के पास ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सावर 2 जनों की मौत हो गई है.

तारानगर रोड पर ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत हुई.

Churu News: चूरू के सरदारशहर के तारानगर रोड स्थित निजी विद्यालय के पास गुरुवार रात्रि को ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक गंभीर रूप से घायल हो गया,दोनों को 108 एंबुलेंस की सहायता से राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया.जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर घायल को हाई सेंटर रेफर कर दिया.इसके बाद बीच रास्ते में उसकी भी मृत्यु हो गई.

 बिना नंबरी ट्रैक्टर जिसके पीछे ट्रॉली लगी हुई थी

शुक्रवार को पुलिस ने दोनो मर्तकों के परिजनों के मौजूदगी में दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए. हेड कांस्टेबल प्रतापसिंह ने बताया कि कि गुरुवार रात्रि को तारानगर रोड बीपीएस स्कूल के पास एक बिना नंबरी ट्रैक्टर जिसके पीछे ट्रॉली लगी हुई थी,ट्रैक्टर ट्राली के चालक ने तेज गति व लाप्रवाही से चलते हुए जमीदारा कॉलोनी निवासी 17 वर्षीय उमेश सैनी पुत्र राजकुमार सैनी और ढाणी तेतरवाल निवासी 18 वर्षीय विजय कुमार पुत्र चुन्नीलाल तेतरवाल जो बाइक पर सवार थे.

रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज 

उनको टक्कर मार दी,मौके पर मौजूद लोगों ने 108 एम्बुलेंस की सहायता से दोनों को राजकीय अस्पताल पहुंचाया,विजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई और उमेश को गंभीर चोट होने के कारण हाई सेंटर रेफर किया गया.जिसकी रास्ते में मृत्यु हो गई.पुलिस ने उमेश सैनी के परिजन जमीदारा कॉलोनी निवासी शांतिप्रकाश सैनी द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

इकलौता छोटा भाई था

वहीं, आपको बता दे की ढाणी तेतरवाल निवासी मृतक विजय कुमार तीन बहनों का इकलौता छोटा भाई था,और उमेश सैनी दो भाइयों में छोटा था. दोनों मृतकों के शव जब घरों में पहुंचे तो घरों में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. दोनों मृतक आईटीआई कॉलेज के छात्र हैं.

Reporter- Navratan Prajapat

 

ये भी पढ़ें- IAS RAS Transfer in Rajasthan: भजनलाल सरकार में पहला बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 72 IAS और 121 RAS के तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

 

Trending news