Sujangarh: आमजन के साथ खेलों का आयोजन, सामाजिक समरसता और भाईचारे को मिलेगा बढ़ावा
Advertisement

Sujangarh: आमजन के साथ खेलों का आयोजन, सामाजिक समरसता और भाईचारे को मिलेगा बढ़ावा

Sujangarh: चूरू पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद के द्वारा किए गए नवाचार से जिले भर के कई पुलिस थानों में आमजन के साथ बेतहर सामंजस्य स्थापित करने के लिए पुलिस पब्लिक के बीच खेलों का आयोजन किया जा रहा है.

आमजन के साथ खेलों का आयोजन

Sujangarh: चूरू पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद के द्वारा किए गए नवाचार से जिले भर के कई पुलिस थानों में आमजन के साथ बेतहर सामंजस्य स्थापित करने के लिए पुलिस पब्लिक के बीच खेलों का आयोजन किया जा रहा है. इसी श्रृंखला में बीदासर उपखंड क्षेत्र के सांडवा पुलिस थाने में बॉलीवॉल मैच आयोजित किया गया. पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद, कांग्रेस नेता पुसाराम गोदारा, थानाधिकारी हंसराज लूना ने फीता काटकर मैच का शुभारंभ किया. 

इस मौके पर अतिथियों ने एसपी डी आनंद का साफा-माला पहनाकर स्वागत किया. एसपी डी आनंद ने बताया कि पुलिस और आमजन के बीच बेहतर सामंजस्य स्थापित करने को लेकर पुलिस पब्लिक लीग मैच का आयोजन किया गया है. आज बीदासर और सांडवा थाने की टीमों के बीच वॉलीबॉल का रोमांचक मैच सांडवा थाना परिसर के खेल मैदान पर खेला गया, जिसमें सांडवा की टीम ने बीदासर थाने की टीम को लगातार 2 मैच हराकर जीत हासिल की है. 

यह भी पढ़ें - UIDAI ने लागू किया नया नियम, अब केवल इन आधार सेंटर पर बनेंगे नए आधारकार्ड

इस दौरान मैच के शुभारंभ पर एसपी डी आनंद ने ग्राउंड में खिलाड़ियों से परिचय लिया और सर्विस बॉल फेंक कर मैच की शुरुआत की. वहीं रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लगी रही और अपनी चहिती टीम को जिताने के लिए तालियां बजाकर हौसला बढ़ाया. वहीं विजेता टीम को पुलिस अधीक्षक और अतिथियों ने ट्रॉफी मैडल देकर सम्मानित किया. 

कार्यक्रम समापन पर थानाधिकारी हंसराज लूणा ने अतिथियों का आभार जताया है. इस मौके पर उपखंड अधिकारी श्योराम वर्मा, तहसीलदार द्वारका प्रसाद शर्मा, बीदासर थानाधिकारी विकास चन्द्र, पालिका उपाध्यक्ष मेराज छींपा, सरपंच सजंय सहित अनेकों ग्रामीण और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

Reporter: Gopal Kanwar

खबरें और भी हैं...

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, कई दिनों से AIIMS में थे भर्ती

दिल तो बच्चा है जी! बच्चों की स्लाइडिंग स्विंग पर फिसल रही थी चाची, बिगड़ा ऐसा बैलेंस कि...

मां के सामने बेटी और दामाद मनाते हैं सुहागरात, रात को सोती है साथ

Trending news