चूरू: शादी के 2 साल बाद कपल क्यों पहुंचा थाने, बोला- हमारे घर वाले मार देंगे हमें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1352461

चूरू: शादी के 2 साल बाद कपल क्यों पहुंचा थाने, बोला- हमारे घर वाले मार देंगे हमें

सुजानगढ़ तहसील के बाघसरा पुरई के लालचंद गोदारा ने बताया कि खारिया कनीराम गांव की मनीषा से पिछले 6 सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा है. दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं

चूरू: शादी के 2 साल बाद कपल क्यों पहुंचा थाने, बोला- हमारे घर वाले मार देंगे हमें

Churu: बरसों पहले हीरो फिल्म का गाना आया था कि प्यार करने वाले कभी डरते नहीं जो डरते है वो प्यार करते नहीं. ऐसी गाने की पंक्तियों को चरितार्थ करती मनीषा और लाल चंद गोदारा की प्रेम कहानी है. 

सुजानगढ़ तहसील के बाघसरा पुरई के लालचंद गोदारा ने बताया कि खारिया कनीराम गांव की मनीषा से पिछले 6 सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा है. दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं. 

वहीं, घरवालों को जब दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने की बात रखी तो परिजनों ने इस शादी से इंकार कर दिया, लेकिन दिल है कि मानता नहीं और इसके बाद दोनों ने दिसंबर 2020 में सुजानगढ़ कोर्ट में शादी कर ली. 

इसी के चलते कुछ दिनों बाद परिजनों को बताया तब भी परिजनों ने इस रिश्ते को नहीं स्वीकारा, लेकिन इस प्रेमी युगल ने साथ जीने मरने की कसमें खाई थी. एक दूसरे से बिछड़ना इन्हें गवारा नहीं है, तो फिर युवती ने बताया कि काफी इंतजार के बाद भी जब परिजन राजी नहीं हुए तो 7 सितंबर को युवती और युवक घर से भाग गए और बुधवार को एसपी दफ्तर पहुंच प्रेमी-युगल ने सुरक्षा की गुहार लगाई और युवती ने अपने परिजनों से जान को खतरा बताया. अब पुलिस की मदद से बसाएंगे घर. 

Reporter- Gopal Kanwar

चुरू की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

राजस्थान में यहां शुभ होता है सांप का काटना, छूमंतर हो जाती है बीमारी

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने शेयर की फोटोज, फैंस बोले- कितनी क्यूट हो...

Trending news