चुनाव 2023: क्या राजस्थान में कांग्रेस रिपीट होकर बदलेगी इतिहास? बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1875689

चुनाव 2023: क्या राजस्थान में कांग्रेस रिपीट होकर बदलेगी इतिहास? बड़ा दावा

चुनाव 2023: क्या राजस्थान में कांग्रेस रिपीट होकर बदलेगी इतिहास? ये सवाल राजस्थान की जनता क मन में है.

चुनाव 2023: क्या राजस्थान में कांग्रेस रिपीट होकर बदलेगी इतिहास? बड़ा दावा

चूरू, राजस्थान: भाजपा की परिर्वतन यात्रा के ठीक बाद कांग्रेस ने भी अपनी चुनावी रफ्तार बढ़ा दी है. यहां चूरू के सर्किट हाउस में कांग्रेस पर्यवेक्षक रंजीत रंजन पहुंची. जिन्होंने जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चुनावों को लेकर फीडबैक लिया. जिले की सभी 6 विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी व उनके समर्थक सर्किट हाउस पहुंचे और टिकट के लिए अपनी दावेदारी जतायी.

राजस्थान में इस बार सरकार रिपीट-रंजन

खास बात यह रही कि इस बार कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा किसी प्रकार का विरोध प्रदर्शन या हंगामा नहीं किया गया. इस मौके पर पर्यवेक्षक रंजीत रंजन ने कहा कि सुझाव संगठन के अंदर की बात है लेकिन राजस्थान में इस बार कांग्रेस की सरकार रिपीट करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हर वर्ग में उत्साह और जोश है.  राजस्थान में इस बार सरकार रिपिट करेगी. भाजपा की परिवर्तन यात्रा के दौरान कांग्रेस की प्रदेश सरकार पर भाजपा नेताओं द्वारा किये गये जुबानी हमले पर पलटवार करते हुए रंजन ने कहा कि जिनके घर शीशे के होते है, उनको दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं मारना चाहिये.

रेवड़ी बांटने का काम भाजपा ने किया है. हम गरीबों को आठ रूपये में खाना दे रहे हैं. लोगों को महंगाई व बेरोजगारी से राहत करने का काम किया है. इससे भाजपा को घबराहट हो रही है.   उन्होंने पूरे भारत में इंडिया की सरकार बनाने का दावा किया है. कांग्रेस में अधिक टिकट के दावेदारी के सवाल पर कहा कि जिस सरकार के वापसी के चांस होते है. वहां दावेदारों की संख्या अधिक होती है लेकिन हमारी प्राथमिकता जिताऊ और योग्य उम्मीदवार को टिकट देना है. रंजन ने दावा किया कि चुनाव नजदीक आने के साथ ही भाजपा की घबराहट का नतीजा सामने आयेगा. भाजपा के कई लोग कांग्रेस में शामिल होंगे.

ये भी पढ़िए

घर बनाते समय नींव में क्यों डाले जाते हैं चांदी के नाग-नागिन, जानिए जवाब

शाम की पूजा के समय भूल से भी ना करें ये गलती, घट जाएगा धन

Pitru Paksha: पितृपक्ष में दोष से बचने के लिए करें ये उपाय, जानिए पितरों के नाराज होने के संकेत

बेहद सस्ता ये रत्न चुंबक की तरह खींचेगा पैसा, कोई भी पहने पर ये बात जान लें

 

Trending news