Churu: सांसद राहुल कस्वां के शिलान्यास कार्यक्रम से पहले तोड़फोड़, पहले भी हो चुका है पोस्टर चस्पा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2076390

Churu: सांसद राहुल कस्वां के शिलान्यास कार्यक्रम से पहले तोड़फोड़, पहले भी हो चुका है पोस्टर चस्पा

Churu news: चूरू के वर्तमान सांसद राहुल कस्वां के खिलाफ पोस्टर चस्पा होने के बाद अब उनके शिलान्यास कार्यक्रम से पहले तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. यहां चूरू की पूनियां कॉलोनी आरओबी के शिलान्यास पट्ट की दीवार को अज्ञात के द्वारा तोड़ दिया गया.

सांसद राहुल कस्वां

Churu news: चूरू के वर्तमान सांसद राहुल कस्वां के खिलाफ पोस्टर चस्पा होने के बाद अब उनके शिलान्यास कार्यक्रम से पहले तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. यहां चूरू की पूनियां कॉलोनी आरओबी के शिलान्यास पट्ट की दीवार को अज्ञात के द्वारा तोड़ दिया गया. आज शाम 4 बजे सांसद राहुल कस्वां इस आरओबी का शिलान्यास करने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही रात को किसी वक्त शिलान्यास पट्ट की दीवार को तोड़ दिया गया, इसके बाद से ही राहुल कस्वा के समर्थकों में आक्रोश भी देखा जा रहा है .

राहुल कस्वां का ब्यान
एमपी राहुल कस्वां के अनुसार शिलान्यास कार्यक्रम आज ही होगा और यहां ओवरब्रीज भी बनेगा. उन्होंने तोड़फोड़ को ओछी मानसिकता बताते हुए इसे असामाजिक तत्वों का काम बताया. आपको बता दे कि इससे पहले जिले के तारानगर और साहवा में सांसदराहुल कस्वां के खिलाफ पोस्टर चस्पा किये गए थे, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने थे. प्रिंटेड पोस्टर में सांसद राहुल कस्वां की फोटो लगाकर लिखा गया था "मोदी जी आपसी बैर नहीं चूरू सांसद राहुल कस्वां अब स्वीकार नहीं" साथ ही फोटो के नीचे अंग्रेजी में नॉट एक्सेप्टेड लिखा गया था.

जानें किसके ठहराया आरोपी 
 अब शिलान्यास पट्ट की दीवार तोड़ने के बाद से ही लोग इसे तारानगर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की हार के बाद राजेंद्र राठौड़ और सांसद राहुल कस्वां के बीच अदावत और सियासी लड़ाई से जोड़कर देख रहे हैं. राजेंद्र राठौड़ के समर्थकों के द्वारा सार्वजनिक तौर पर आभार सभा में चूरू सांसद राहुल कस्वा व उनके परिवार पर राठौर को हराने का आरोप लगाया जा चुका है.

राठौड़ ने भी किसी का नाम नही लेते हुए भीतरघात का आरोप लगाते हुए जयचंद और विभीषण को इसका जिम्मेदार ठहराया था. इस आभार सभा के बाद से ही चुरू जिले की भाजपा में आपसी फूट खुलकर जग जाहिर हो गई थी.

 इसी बीच अब अंतर्राष्ट्रीय पैरा ओलंपिक खिलाड़ी पद्मश्री देवेंद्र झाझड़िया और भाजपा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां का नाम भी चूरू लोकसभा सीट से टिकिट की दौड़ में सामने आ रहा है. लोकसभा चुनावों से पहले सांसद राहुल कस्वां के पोस्टर और आज शिलान्यास पट्ट की दीवार की तोड़फोड़ एक नए विवाद को जन्म देते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:डीग जिले के इस परिवार ने लगाई मुख्यमंत्री से मदद गुहार,बिजली निगम के कार्मिकों लगाया आरोप

Trending news