Churu news: दर्जनों ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, एक परिवार के कारण रुक हुआ है सड़क कार्य
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1779148

Churu news: दर्जनों ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, एक परिवार के कारण रुक हुआ है सड़क कार्य

Churu news: चूरू जिला के सुजानगढ़ में बाईपास सड़क के अधूरे पड़े कार्य को पूरा करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा, पूर्व सरपंच रूपा ने कहा कि स्टेट हाइवे 20 गोपालपुरा से पांच किलोमीटर होकर गुजरता है, जिसके दोनों तरफ बस्ती बसी हुई है.

Churu news: दर्जनों ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, एक परिवार के कारण रुक हुआ है सड़क कार्य

Churu news: राजस्थान के चूरू जिला में सुजानगढ़ के गोपालपुरा पंचायत क्षेत्र में बाईपास सड़क के अधूरे पड़े कार्य को पुरा करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. सुजानगढ़ से बाई पास सड़क बनाने हेतु दर्जनों ग्रामीणों के साथ सरपंच सविता राठी के नेतृत्व में आज जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया. पूर्व सरपंच रूपा राम खीचड़ ने कहा कि स्टेट हाइवे 20 नंबर गोपालपुरा से पांच किलोमीटर होकर गुजरता है. जिसके दोनों तरफ बस्ती बसी हुई है, खनन क्षेत्र के कारण ओवरलोडेड गाड़ियां गुजरती हैं जिससे बड़ा जाम लग जाता है. 

डूंगर बालाजी के महंत ने बताया कि ताल छापर की सड़क बंद होने से बीदासर नोखा का यातायात भी यहीं से गुजरता है. बाई पास सड़क विधायक तथा सरपंच के प्रयासों से स्वीकृत हुई है, जिसका सीमाज्ञान प्रशासन द्वारा करवा कर अतिक्रमण भी हटाया गया है. जिन लोगों के पक्के अतिक्रमण थे उन्होंने भी रजामंदी से हटा दिए. उन परिवारों ने प्रशासन की मदद गांव के हित को देखते हुए की है. 

यह भी पढ़ें- इन तस्वीरों में हद से ज्यादा मासूम लगीं उर्फी जावेद, फोटोज पर दुश्मन भी हो जाए फिदा

ग्रामीणों ने कहा कि संवेदी जोन के मामले में भी प्रशासन को संज्ञान लेना चाहिए. वहीं उन्होंने एक किलोमीटर की पाबंदी को हटाने की बात भी कही, उन्होंने बताया कि एक परिवार की हठधर्मिता के कारण सड़क का विकास कार्य रुका हुआ है. जिन्हें पाबन्द कर कार्य शीघ्र शुरू किया जाए. वहीं जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने आश्वासन दिया कि सड़क का विकास कार्य जल्दी से जल्दी पूर्ण किया जाएगा. संवेदी जोन नोटिफिकेशन की जनसुनवाई जल्दी की जाएगी. इस अवसर पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण महिलाएं तथा पुरुषों ने अपनी पीड़ा बताई.

Trending news