Churu: अंतिम संस्कार में जा रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, सात लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2069182

Churu: अंतिम संस्कार में जा रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, सात लोग घायल

Churu news: चूरू झुंझुंनू रोड पर बिसाउ के पास शनिवार सुबह घने कोहरे के कारण सड़क पर कुछ नहीं दिखने के कारण जीप पलट गयी. हादसे में एक ही परिवार के सात जने घायल हो गये. हादसे में घायल हुए सभी एक ही परिवार के है.

 सात लोग घायल

Churu news: चूरू झुंझुंनू रोड पर बिसाउ के पास शनिवार सुबह घने कोहरे के कारण सड़क पर कुछ नहीं दिखने के कारण जीप पलट गयी. हादसे में एक ही परिवार के सात जने घायल हो गये. घायलों को 108 एंबूलेंस के द्वारा चूरू के डीबी अस्पताल लाया गया. जहां मौजूद डाॅक्टर व नर्सिंग स्टाफ ने उनका ईलाज किया. हादसे में घायल हुए सभी एक ही परिवार के है.

अंतिम संस्कार के लिए जा रहा था परिवार 
 अस्पताल में घायल झुंझुनूं के जाखल निवासी 50 वर्षीय किशोर कुमार जांगिड़ ने बताया कि उनके रिश्तेदारी में व्यक्ति की हनुमानगढ़ के रावतसर में मौत हो गयी थी. जिनका शनिवार दोपहर अंतिम संस्कार होने वाला था. इसलिए परिवार के लोग वहां जा रहे थे. सुबह जल्दी घर से निकल गये थे. बिसाउ में घना कोहरा छाया हुआ था. बिसाउ चूरू मोड पर कोहरे के कारण सड़क पर कुछ दिखायी नहीं दिया. इसी दौरान जीप पलट गयी.

 घायलों को 108 एंबूलेंस के द्वारा चूरू के डीबी अस्पताल लाया
 हादसे में रसूलपुरा झुंझुनूं निवासी 60 वर्षीय पूरणमल जांगिड़, मालसर झुंझुनुं निवासी 55 वर्षीय विनोद कुमार, मालसर निवासी 45 वर्षीय सुभिता, जाखल निवासी 47 वर्षीय सुनीता जांगिड़, सेहड़ सिंघाना निवासी 40 वर्षीय सुमन, रसूलपुरा निवासी 55 वर्षीय शारदा जांगिड़ व किशोर कुमार जांगिड़ घायल हो गये. हादसे के बाद घायलों में से ही किसी एक व्यक्ति ने हादसे की सूचना 108 पर काॅल कर दी. 

घायलों का ईलाज हुआ
जिससे 108 एंबूलेंस की सहायता से घायलों को डीबी अस्पताल लाया गया. जहां मौजूद डाॅक्टर व नर्सिंग स्टाफ ने घायलों का ईलाज किया. घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल चैकी से कांस्टेबल दयाराम शर्मा वार्ड में पहुंचे. जहां उन्होंने घायलों से घटना की जानकारी ली.

यह भी पढ़ें: नगारपरिषद की बड़ी लापरवाही, खुले नाले मे गिरा बाईक सवार

Trending news