Sardarshahr : गायों की मौत पर बवाल, जमकर चले लात घूसे, पुलिस ने किया बीच बचाव
Advertisement

Sardarshahr : गायों की मौत पर बवाल, जमकर चले लात घूसे, पुलिस ने किया बीच बचाव

 एक ट्रक चालक की लापरवाही से दो गायों की मौत हो गई. गायों की मौत की सूचना गो भक्तों में आग की तरह फैल गई और गायों की मौत के बाद सैकड़ों की संख्या में गौ भक्त एकत्रित हो गए

Sardarshahr : गायों की मौत पर बवाल, जमकर चले लात घूसे, पुलिस ने किया बीच बचाव

Sardarshahr : चूरू के सरदारशहर के रीको औद्योगिक क्षेत्र में, मंगलवार देर रात को एक ट्रक चालक की लापरवाही से दो गायों की मौत हो गई. गायों की मौत की सूचना गो भक्तों में आग की तरह फैल गई और गायों की मौत के बाद सैकड़ों की संख्या में गौ भक्त एकत्रित हो गए और ट्रक चालक के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया.

वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर ही फरार हो गया. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी. सूचना पर सरदारशहर पुलिस थाने के हेड कॉन्स्टेबल ओमप्रकाश पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और गौ भक्तों के साथ समझाइश की ओर घटना की बारीकी से जानकारी ली.

लेकिन गौभक्तों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए थानाधिकारी सतपाल विश्नोई अधिक पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मौके पर एकत्रित भीड़ को हटवाया गया. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक चालक ने लापरवाही से ट्रक को पीछे की ओर चलाते हुए दो गायों की हत्या कर दी और उसके बाद ट्रक को मौके पर छोड़कर ही फरार हो गया.

आक्रोशित गौ भक्तों ने ट्रक के सभी टायरों की हवा निकाल दी. गौ भक्तों ने बताया कि ट्रक पर चेयरमैन सरदारशहर लिखा हुआ है और राज रोडलाइंस का ट्रक है. हेड कॉन्स्टेबल ओमप्रकाश ने बताया कि कंट्रोल से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे हैं और घटना की जानकारी ली है.

थानाधिकारी सतपाल विश्नोई के मौके पर पहुंचने के बाद ट्रक को पुलिस थाने ले जाया गया और मौके पर एकत्रित भीड़ को हटवाया गया. घटनाक्रम के दौरान मौके पर एकत्रित लोगों की आपसी झड़प हो गई और दो पक्ष ट्रक के टायरों की हवा निकालने की बात को लेकर आमने-सामने हो गए.

 इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लात घूंसे चले, इस दौरान पुलिस ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को अलग किया. हालांकि पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस थाने में मामला दर्ज नहीं हुआ है. थानाधिकारी सतपाल विश्नोई का कहना है कि रिपोर्ट प्राप्त होने पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्टर- गोपाल कंवर

चूरू की खबर के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

Ganesh chaturthi 2022 : इस चीज के बिना गणेश चतुर्थी की पूजा अधूरी, नहीं मिलेगा गणेश जी का आशीर्वाद

Trending news