Rajasthan Crime: श्मशान में रात को दो लोग कर रहे थे तंत्र-मंत्र और टोना टोटका और फिर...!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2458121

Rajasthan Crime: श्मशान में रात को दो लोग कर रहे थे तंत्र-मंत्र और टोना टोटका और फिर...!

Rajasthan Crime: श्मशान में रात को दो लोग तंत्र-मंत्र और टोना टोटका कर रहे थे. जानिए ये पूरा मामला क्या है?

symbolic picture

Rajasthan Crime: सादुलपुर निकटवर्ती गांव झुंगली कि मोक्ष भूमि में अमावस्या की रात को तंत्र-मंत्र और टोना टोटका करने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह झाझड़िया ने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दो व्यक्ति मोक्ष भूमि के अंदर दीपक जलाकर मिठाई रखकर पूजा जैसा काम कर रहे थे. पुलिस की गाड़ी को देखकर दोनों आरोपियों ने दीवार से कूदकर भगाने का प्रयास किया.

पुलिस ने आरोपियों का पीछा कर दोनों को दबोचने में सफलता प्राप्त की. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सुनील कुमार नायक (उम्र 30 साल निवासी वार्ड नंबर 3 सादुलपुर) तथा दूसरे ने अपना नाम राधेश्याम स्वामी (उम्र 34 साल निवासी वार्ड नंबर एक सादुलपुर) होना बताया .

मोक्ष भूमि के अंदर रात को जाने के बारे में उनसे पूछताछ की तो आरोपियों ने कहा कि आज अमावस्या की रात है. टोना टोटका करने आए थे. बाहर खड़े ऑटो के बारे में पूछा तो आरोपी राधेश्याम ने बताया कि ऑटो उसका है. आरोपी ने ऑटो के कागज के बारे में नहीं होना बताया.

पुलिस ने ऑटो को जब्त कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं टोना टोटका करने के मामले में ग्रामीणों ने भी आरोपियों की जमकर धुलाई की. पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

Trending news